सूरत : युवक ने मावा खिलाने का ना कहने पर दो युवकों ने चाकू से हमला किया

सूरत :  युवक ने मावा खिलाने का ना कहने पर दो युवकों ने चाकू से हमला किया

मावा नही खिलाने की सामान्य बात को लेकर लिंबायत में चाकू से हमला करने की घटना से पुरे ‌इलाके में हडकंप मच गया है

लिंबायत इलाके में हमले की घटना सीसीटीवी में कैद हुई 
सूरत के रुस्तम पार्क के पास रहने वाले 38 वर्षीय शकील जमील सैयद लिंबायत सरदारनगर के पास पान मावा खाने के लिए खड़े थे। इसी बीच कमरूनगर के रहने वाले शोहेल इदरीस बोबत और समीर बिस्मिल्लाह उनके पास आ गए। चल हमको मावा खीला ऐसा कहा था, तो शकील ने कहा, भाई मैं तुम्हें मावा क्यों खिलाऊं, मेरे पास पैसे नहीं हैं ऐसा जवाब दिया। जिससे शोहेल और समीर दोनों नाराज हो गए और गाली गलोच कर चाकू से हमला किया। 
दोनों युवक भड़क गए और शकीलभाई को पीटने लगे। इसी बीच शोहेल ने कहा की तेरे को बहुत चर्बी चढ गयी है ऐसा कहकर अपने पास रखा चाकू निकालकर शकील भाई के पेट में मारने लगा। जिससे शकीलभाई ने जोर जोर से चिल्लाना शुरू किया जिससे शोहेल और समीर भाग गए। इस दौरान शोहेल ने भागते वक्त शकील को  जान से मारने की धमकी भी दी।
शकील भाई ने हमले को लेकर लिंबायत थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें लिंबायत पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें आरोपी को चाकू मारते हुए दिखाया गया है। सार्वजनिक स्थान पर इस तरह के खुलेआम हमले की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। लिंबायत पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags: