सूरत : पड़ोस में रहने वाले युवक ने किया विधवा की नाबालिक बेटी का जीना हराम, तेजाब से हमला करने की दी धमकी

सूरत : पड़ोस में रहने वाले युवक ने किया विधवा की नाबालिक बेटी का जीना हराम, तेजाब से हमला करने की दी धमकी

पड़ोस में रहने वाली काजल से बात करने के लिए केतन नाम के आरोपी ने उसका पीछा कर उसे बदनाम करने की कोशिश की, बात न करने पर मारने और शादी न करने पर तेजाब डालने की धमकी दी

सिंगनपुर क्षेत्र में रहने वाली एक विधवा की 16 वर्षीय बेटी को प्रेम जाल में फंसाकर फोन और सोशल मीडिया पर प्रताड़ित करने वाले और शादी नहीं करने पर तेजाब से हमला करने की धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।
मामले में जानकारी के अनुसार सिंगनपुर क्षेत्र में रहने वाली एक विधवा की बेटी काजल (बदला हुआ नाम) भी अपनी मां की आर्थिक मदद के लिए घर का काम करती है। लेकिन पिछले कुछ समय से उनके पुराने पड़ोसी केतन रोहिदास कवल काजल का पीछा कर बात करने की कोशिश कर रहा था। हालांकि काजल केतन से बात नहीं कर रही थी। इस पर केतन अपने मोहल्ले और आसपास के इलाके में काजल को अपनी प्रेमिका बताकर उसे बदनाम करने की कोशिश की। इस पर काजल का परिवार किराए का घर खाली करके दूसरी जगह चला गया।
इसके बाद भी केतन ने काजल का पीछा करना जारी रखा और फेसबुक सहित सोशल मीडिया पर मैसेज करके और अलग-अलग मोबाइल से कॉल करके बात नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी। उसने काजल के भाई को भी फोन किया और काजल की शादी उससे नहीं कराने पर तेजाब डालकर जान से मारने की धमकी दी। फिर दूसरे दिन मैंने एक व्हाट्सएप कॉल कर फिर धमकी दी और पुलिस का नाम लेने पर धमकी दी कि पुलिस शिकायत दर्ज करने पर पुलिस उसका कुछ नहीं कर सकती। केतन ने कहा ‘मैं जिस जगह हूँ वहां से पुलिस मेरा कुछ नहीं कर सकती है।
Tags: