सूरत : फिल्मी स्टाइल में अपहरण की घटना, ट्रक मालिक ने ड्राइवर को कार की डिक्की में बंद कर अपहरण कर ले गया

मालिक ने वेतन नहीं दिया था, जिससे चालक ने ट्रक खड़ी कर दिया था

 उत्तर प्रदेश, बिहार या उसके बाद की फिल्मों में देखे गए दृश्य गुजरात में देखे गए हैं। यहां दिनदहाड़े एक ट्रक चालक का अपहरण कर लिया गया है। अपहरण किसी और ने नहीं बल्कि ट्रक के मालिक (मालिक ने ट्रक चालक को अगवा किया) ने किया था। ट्रक चालक के अपहरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना राजपीपला हाईवे पर हुई।
मिली जानकारी के अनुसार विजय नागश्री नाम के ट्रक चालक को उसके मालिक ने कार से अगवा कर लिया। पता चला है कि मालिक ने वेतन नहीं दिया था, जिससे चालक ने  ट्रक खड़ी कर दिया था। बाद में मालिक नाराज हो गया और उसने चालक की पिटाई कर दी। पिटाई के बाद मालिक ने चालक का अपहरण कर लिया।
घटना की जानकारी के अनुसार ट्रक मालिक ने चालक को पांच से छह माह का वेतन नहीं दिया था। ट्रक चालक राजपीपला के बोधेली से रेत से भरा ट्रक लेकर जा रहा था। इस दौरान उसने अपना बकाया होने से ट्रक खड़ा कर दिया। इसकी जानकारी होने के बाद मालिक ने कार में सवार होकर सूरत से निकला और ड्राइवर की पिटाई कर उसे डिक्की में बंद कर अपहरण कर ले गया। वायरल हुए वीडियो में कुछ लोग ड्राइवर की पिटाई करते दिख रहे हैं। इसके बाद चालक को जबरन कार की डिक्की में डाल दिया जाता है। कार का डिक्की बाद में बंद कर दिया जाता है।

Tags: 0

Related Posts