सूरत : गुडलक टेक्सटाइल मार्केट, मेगा रक्तदान शिवर में 458 यूनिट रक्त एकत्रित

सूरत  : गुडलक टेक्सटाइल मार्केट, मेगा रक्तदान शिवर में  458 यूनिट रक्त एकत्रित

कलेक्टर आयुष ओक,पुलिस कमिश्नर अजय तोमर सहित अन्य अधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में व्यापारी अग्रणी मौजूद रहे

पहली बार सूरत के 75 टेक्सटाइल मार्केटों के संयुक्त तत्वावधान में हुआ विशाल आयोजन
साकेत ग्रुप द्वारा मंगलवार 14 जून 2022 को गुडलक टेक्सटाइल मार्केट, रिंग रोड के प्रांगण में सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक सफल ब्लड डोनेशन एवं हेल्थ चेकअप कैम्प का आयोजन किया गया।  सूरत में पहली बार सूरत के 75 टेक्सटाइल मार्केटों के संयुक्त तत्वावधान में इतने बड़े पैमाने पर मेगा ब्लड कैम्प में किरण हॉस्पिटल, स्मीमेर, सिविल हॉस्पिटल और रेड क्रॉस के सहयोग से 458 यूनिट ब्लड इकठ्ठा हुआ और तकरीबन 250 लोगों का ब्लड रिजेक्ट भी हुआ।  तकरीबन 550 लोगों का हेल्थ चेक अप किया गया,जिसमें बीपी, शुगर, बीएमआई आदि की जांच के साथ साथ किरण हॉस्पिटल की तरफ से बिना किसी शुल्क के फाइल भी बना कर दी गई, जिसका संचालन किरण हॉस्पिटल के करीब 30 अनुभवी डॉक्टर, नर्स आदि की टीम ने किया। किरण हॉस्पिटल के सहयोग से ही करीब 300 लोगों की आँखों की गहन जांच की गई। शिविर में किरण हॉस्पिटल के संचालक मंडल से सवाणी जी एवं उनकी टीम भी उपस्थित रही।  कैम्प में सोलर एनर्जी सिस्टम और रेन वाटर हार्वेस्टिंग की जानकारी के स्टॉल पर भी काफी तादाद में टेक्सटाइल मार्केट के पदाधिकारियों और व्यापरियों ने रूचि दिखाई। 
कलेक्टर आयुष ओक,पुलिस कमिश्नर अजय तोमर सहित अन्य अधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में व्यापारी अग्रणी मौजूद रहे
कैम्प में टेक्सटाइल मार्केट के पदाधिकारियों के अलावा व्यापरियों, एजेंट, आढ़तियों, कर्मचारियों की उपस्थिति रही। सूरत शहर प्रशासन से कलेक्टर आयुष ओक,पुलिस कमिश्नर अजय तोमर, डीसीपी भावना बेन, एसीपी दवे, एसीपी वसावा, पीआई सलाबतपुरा और पीएसआइ आदि ने कैम्प में पधार कर सभी रक्तदाताओं, आयोजकों एवं कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। 
भारतीय जनता पार्टी के छोटू भाई पाटिल, किशोर बिंदल के अलावा कॉर्पोरेटर विजय चौमाल, दिनेश राजपुरोहित, रश्मि साबू और सुमन गाडिय़ा भी शिविर में उपस्थित रहे। 
ब्लड कैम्प में करीब करीब सभी प्रमुख टेक्सटाइल मार्केट के पदाधिकारियों के अलावा अग्रणी व्यापारी संजय सरावगी, अजय अजमेरा आदि भी शामिल हुए।  कैम्प में प्रमुख टेक्सटाइल मार्केट एसोसिएशन के प्रमुख सुनील कुमार जैन, नरेंद्र साबू, संजय जगनानी, ललित शर्मा आदि ने भी बढ़ चढ़ हिस्सा लिया। गुडलक टेक्सटाइल मार्केट के प्रमुख दिनेश कटारिया के नेतृत्व में गुडलक मार्केट की टीम ने पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने में जी तोड़ मेहनत की। 
साकेत ग्रुप की तरफ से सांवर प्रसाद बुधिया, कैलाश हाकिम, संतोष माखरिया, सचिन अग्रवाल, मोहन कुमार अरोरा,खेमकरण शर्मा, श्याम कोकरा, राम रतन वोहरा आदि ने अपनी सेवाएं दीं। 
Tags: 0