सूरत : सीबीआई के नाम पर टूर ऑपरेटर और उसके दोस्त का अपहरण धमकी दी

सूरत  :  सीबीआई के नाम पर  टूर ऑपरेटर और उसके दोस्त का अपहरण धमकी दी

उसने धमकी दी कि पैसे नहीं देने पर सभी को परेशानी होगी

सूरत में, सरथाना जकातनाका के एक टूर एंड ट्रैवल ऑपरेटर और उसके दोस्त का बिटकॉइन रुपये लेने के विवाद में साढ़ुभाई ने सीबीआई अधिकारी के नाम पर उनके दोस्तों के साथ अपहरण कर लिया गया था। उसके बाद धमकी देने पर पूरा मामला सरथाना पुलिस पहुंच गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सरथाणा जकातनाका स्थितत गोकुलम आर्केड में टूर एण्ड ट्रावेल्स का धंदा करते दीपक देवजी वघासिया (उम्र- 38), अपने कार्यालय में दोस्त विपुल मनु गोदानी और भतीजे केतन वघासिया एवं भांजा कुलदीप खडेला के साथ बैठे थे। उसी समय, सीबीआई अधिकारी की पहचान देकर चार अज्ञात घुस आए। उनके साथ दीपक के साढूभाई विजय रामजी सभाडिया और उनके दोस्त गुणवंत अरुण रणपरिया भी थे। सभी ने तुम बिटक्वाइन में क्या फ्राड स्कीम चलाते हो यह कहते हुए  सभी को किराए की इनोवा कार में अगवा कर डमुस रोड एयरपोर्ट के सामने राजहंस बेलीज में ले जाया गया। 
बिटकॉइन में निवेश के नाम पर पैसे लेने का क्या मतलब है?
इनोवा कार के पीछे-पीछे आई ट्वेन्टी कार में गुणवंत रणपरिया और भद्रेश रामजी सभाडिया आए। जहां विजय एवं गुणवंत ने दीपक से कहा कि तू मेरे पास से बिटकॉइन में निवेश के नाम पर पैसे लिये हो उसका क्या। हमारा पैसा दे दे नहीं तो सभी को परेशानी होगी और केस कर तुम्हे और तुम्हारे भागीदार महेन्द्र चौधरी को फिट कर दूंगा, ऐसी धमकी दी। 
सीबीआई के रूप में अपनी पहचान देने वाले ने कहा कि तुम आपस के लोग हो, अपने पैसे के लेन-देन को दो दिन में निपटा दो, नहीं तो आपके परिवार को परेशानी होगी। इसके बाद वह किराए की इनोवा कार में ऑफिस से निकला और फरार हो गया। दीपक वघासिया ने अपहरणकर्ताओं के अलावा साढ़ुभाई विजय सभाडिया और गुणवंत रणपरिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।
Tags: 0