सूरत : दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में दो चालकों की मौत, दो अन्य घायल

सूरत  :  दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में दो चालकों की मौत,  दो अन्य घायल

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची और आगे की जांच की


 तापी में ओटा-सोनगढ़ मार्ग पर सद्दुन गांव के पास एक डेयरी के सामने दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में दोनों बाइक चालक गंभीर रुप से घायल हो गये।   जिन्हें इलाज के लिए व्यारा ले जाया गया, जहां मौजूद चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।  
सूत्रों के अनुसार आज शाम करीब चार बजे तापी जिले के सोनगढ़ तालुका के भीतरी इलाके ओटा-सोनगढ़ रोड पर सद्दुन गांव में एक डेयरी के सामने तेज रफ्तार से आ रही दो बाइकों के बीच गंभीर हादसा हो गया। आमने-सामने की टक्कर में दोनों बाइक सवारों  सवारों को गंभीर हालत में इलाज के लिए व्यारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जो मौके पर पहुंची और आगे की जांच की।
उल्लेखनीय है कि सोनगढ़ तालुका के ग्रामीण क्षेत्र ओटा से सोनगढ़ रोड पर सुबह 4 बजे दो बाइकों के बीच एक गंभीर दुर्घटना हो गई। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे जहां दोनों बाइक आमने-सामने घूम रहे थे और स्थानीय लोगों ने तुरंत 108 एम्बुलेंस को सूचित किया और घायल बाइकर्स को अस्पताल पहुंचाया। तड़के 4 बजे हुए इस दर्दनाक हादसे में निकुंज इंदुभाई पवार और दिनेश फतुभाई मवानी नाम के दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई. आर्क के अतुल अर्जुनभाई थेगने और गुलाबभाई गामित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Tags: 0