सूरत : बिल्ली के रोने की आवाज ने 13 साल की बच्ची को रेप का शिकार होने से बचाया? जानें कैसे

सूरत : बिल्ली के रोने की आवाज ने 13 साल की बच्ची को रेप का शिकार होने से बचाया? जानें कैसे

पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है


आमतौर पर लोग बिल्ली के रोने की आवाज या सड़क पार करने की घटना को अशुभ मानते हैं। हालांकि, सूरत के सचिन जीआईडीसी इलाके में एक ऐसी घटना हुई जिसमें  बिल्ली के कारण एक बेटी शरारती युवक के दुष्कृत्य का शिकार होने से बच गई। बिल्ली के रोने की आवाज ने 13 साल की बच्ची को गंभीर हरकत से बचाया। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरु की है।
सूरत के सचिन जीआईडीसी इलाके में यूपी निवासी परिवार की एक महिला चार दिन पहले पास में ही परिवार के साथ रहने वाली एक बहन के घर खाना खाने गई थी। जहां से पति सांचा खाते में काम पर जाने के लिए निकला था। महिला अपने दो बेटों और बेटी और बहन की बेटी के साथ घर लौटी। वहां रात में महिला अपनी बेटी और बहन की बेटी के साथ सोफे पर सो रही थी। इसी बीच रात के करीब 12 बजे अचानक बिल्ली के रोने की आवाज से बेटी की मां की नींद खुल गई और वहां एक बेटी गायब दिख रही थी, तो महिला ने पुकारा कि उसकी बेटी कहां है तो दूसरी बेटी ने कहा कि  पानी लेने गई थी लेकिन वह अभी तक नहीं आई। ऐसे में मां चिंतित थी। तो बेटी की मां तुरंत घर की ओर दौड़ी लेकिन बेटी के वहां पर न होने के कारण इधर-उधर तलाश किया। बेटी की मां चिंतित थी और तुरंत अपने आसपास के लोगों को जगा दी, जिससे लोग एकित्रत हो गये। इस बीच घर के पास लगे पानी के प्लांट के पास से  बेटी की आवाज आने पर महिला दौड़कर घर पहुंची और दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला, तो बेटी की मां ने पड़ोसी दंपत्ति को सूचना दी। पड़ोसी तुरंत वाटर प्लांट की छत से अंदर गया और बेटी को बचा लिया और नराधम अमन सिंह को पकड़ लिया।
बेटी ने बताया कि जब वह पानी लेने सीढ़ियों से नीचे आई तो अमन घर के आंगन में खड़ा था और उसका हाथ पकड़कर प्लान्ट के पास ले गया और अश्लील हरकत करने लगा। बाद में बेटी ने विरोध किया तो मुंह दबा दिया और जान से मारने की धमकी दी। परिजनों ने रात में मामले की सूचना सचिन जीआईडीसी थाने में दी। सूचना मिलते ही पीआई समेत का काफिला मौके पर पहुंचा और नराधम को गिरफ्तार कर लिया। बिल्ली के कारण बालिका हवशखोर के हाथ से बच निकली। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
Tags: 0