उधना रेलवे स्टेशन पर एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपी पुलिस के हिरासत में

उधना रेलवे स्टेशन पर एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपी पुलिस के हिरासत में

शिकायत आने के कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने अरोपियों को धरदबोचा

सूरत रेलवे थाने की सीमा में एक नाबालिक से दुष्कर्म के आरोप में रेलवे पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना 22 मई को सूरत रेलवे थाने के परिसर में हुई। दोनों आरोपियों को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक 22 मई को जीआरपी की एक टीम सूरत रेलवे स्टेशन क्षेत्र में गश्त कर रही थी और अप-डाउन ट्रेनों की निगरानी कर रही थी, तभी रात साढ़े नौ बजे हेड कांस्टेबल महेंद्र और पुलिस कांस्टेबल विजय सिंह को दोनों आरोपियों के बारे में सूचना मिली।
पुलिस ने बाद में आरोपी 22 वर्षीय राहुल कुमार सिंह राजपूत और बिट्टू कुमार राजपूत को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर कानू चौधरी ने कहा कि अहमदाबाद के पास एक छोटे से गांव की 17 वर्षीय बच्ची 9 मई को अपने 18 वर्षीय दोस्त के साथ घर से निकली थी। विभिन्न स्थानों पर रहने के बाद वह 13 मई को सूरत आई थी। सूरत आने के बाद दोनों नौकरी की तलाश में थे। दोनों ने स्टेशन पर ठेका संचालकों से काम मांगा। शौचालय के मालिक ने कहा कि अगर उनके पास फिलहाल प्लेटफॉर्म नंबर चार पर कोई व्यक्ति नहीं है तो वे कुछ दिन काम कर सकते हैं। फिर उन्हें जाना होगा। यह सोचकर कि उसे प्रतिदिन 100 से 200 रुपये मिलेंगे, युवती ने अपने दोस्त के साथ काम करने का फैसला किया। फिर 19 मई को बच्ची उधना के बगल वाले शौचालय के पास सो रही थी और दोनों आरोपियों ने उसकी सहेली को रिजर्वेशन लाइन में बिठा दिया। इसके बाद आरोपी लड़की के पास पहुंचा और उसे दिव्यांग और सीनियर सिटीजन की लिफ्ट में यह कहकर ले गया कि उसका दोस्त उसे बुला रही है। इसके बाद उसे लिफ्ट में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी।
कुछ दिनों तक चुप रहने के बाद लड़की ने अपने दोस्त को पूरी कहानी सुनाई और फिर 22 मई को पुलिस से संपर्क किया। पीआई कानू चौधरी ने कहा कि आरोपियों को नहीं पता था कि उनके पीछे पुलिस का हाथ है इसलिए वे भागे नहीं। दोनों आरोपी पिछले कुछ समय से पीआरएस शौचालय में काम कर रहे हैं और मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं। मंगलवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
Tags: Rape