सूरत : सौतेले पिता की बेटी की सहेली से मिली आंख, उसने ऐसा किया..

सूरत :  सौतेले पिता की बेटी की सहेली से मिली आंख, उसने ऐसा किया..

जब महिला को अपने पति के रिश्ते के बारे में पता चला तो वह घर छोड़कर चली गई


सूरत के अमरोली में रहने वाली महिला के दूसरे पति को उसकी सौतेली बेटी की सहेली से आंख मिल गई। जब महिला को अपने पति के रिश्ते के बारे में पता चला तो वह घर छोड़कर चली गई। बाद में जब बेटी की सहेली ने वाइस मैसेज कर आत्महत्या करने की धमकी दी तो मामला अमरोली थाने तक पहुंच गया।  
अमरोली के स्मित रेजीडेंसी निवासी 38 वर्षीया चारुलताबेन (बदला हुआ नाम) रितु राजेश शाहू ने अमरोली थाने में राजेश सिद्धू (निवासी हर सिद्धि सोसायटी, अमरोली) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के मुताबिक उनके पहले पति जयंतीभाई की 2013 में मौत हो गई थी। पति से उसके तीन बच्चे हैं। इसी बीच साल 2020 में उन्होंने राजूभाई गुजरिया के साथ कोर्ट मैरिज की थी। चारूलताबेन की बेटी की सहेली कीर्ति (बदला नाम)  उनके घर आती-जाती रहती थी। इसी बीच कीर्ति की नजर राजूभाई से मिली और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग बन गया।
1 मई 2022 को राजू को चारुलता ने कीर्ति से फोन पर बात करते हुए सुना। जब उसने अपने पति से कीर्ति से बात करने के बारे में पूछा तो उसने उसे थप्पड़ मार दिया और उसकी पिटाई कर दी और कहा कि  मैं कीर्ति के साथ भाग जाऊंगा, तुम्हारे साथ नहीं रहना है, ऐसा कहते राजू घर से निकल गया था। अगले दिन, चारुलता ने फोनकर घर आने के लिए कहा, लेकिन राजू ने कहा कि मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहता तू मुझे तलाक दे दो , ऐसा कहते हुए फोन काट दिया। 
पिछले 5 मई की दोपहर को कीर्ति ने अपने मोबाइल नंबर से व्हाट्सएप पर वॉयस मैसेज भेजकर फोन उठा राजू मेरे साथ है, मैं राजू से शादी करने जा रहा हूं, तेरे से जो करना हो कर लेना। इस धमकी के बाद अमरोली पुलिस ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
Tags: 0