सूरत : मामा के शारीरिक शोषण करने पर युवती ने अभयम 181 की ली मदद

सूरत :  मामा के शारीरिक शोषण करने पर युवती ने अभयम 181 की ली मदद

अभयम टीम की माता-पिता को सलाह- अपने बच्चों को किसी के साथ रखने से पहले गंभीरता से सोचें और किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें

अभयम टीम द्वारा पेशकश किये जाने के बाद शिकायत दर्ज
सूरत की एक युवती ने 181 महिला हेल्पलाइन पर फोन कर बताया कि उसके मामा उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। जिससे अपराध की गंभीरता को देखते हुए अभयम टीम द्वारा कामरेज पुलिस स्टेशन में पेशकश करने पर मामा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार कापोद्रा में रहने वाला परिवार अपने मामा के घर खोलवड गया था, जहां रात्रि खाना खाकर मम्मी-पापा घर वापस आ गये, जबकि बेटा मामा के घर रुक गये थे। देर रात्रि सभी एक ही रुम में सो गये थे। अहले सुबह तकरीबन 4 बजे मामा अपनी 18 वर्षी भांजी के पास आकर शारीरिक छेड़खानी से युवती घबड़ा गई। डर से कुछ बोल नहीं सकी जिससे मामा दुष्कर्म कर फिर सो गया। युवती ने बाहर आकर एक दोस्त उसके साथ हुई घटना के बारे में बताया तो उसने 181 महिला हेल्पलाइन से मदद के कहा।
घटना की जानकारी मिलते ही अभयम की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और युवती से बात चीत की तो उसने मामा द्वारा किये गये दुष्कर्म की घटना के बारे में बताया। जबरन एवं मर्जी के खिलाफ हुआ यह दुष्कृत्य गंभीर अपराध होने से कामरेज पुलिस थाने में  शिकायत दर्ज कराई गई है। आगे की जांच पुलिस कार्रवाई के तहत की जा रही है।
अभयम द्वारा सभी माता-पिता को सलाह दी जाती है कि वे अपने बच्चों को किसी के साथ रखने से पहले गंभीरता से सोचें और किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें क्योंकि ज्यादातर मामलों में करीबी रिश्तेदारों या भरोसेमंद व्यक्तियों द्वारा इस तरह के कृत्यों में संलिप्तता होती है।
Tags: 0