सूरत : वो गैस सिलिंडर चुराता था, पकड़ा गया

सूरत : वो गैस सिलिंडर चुराता था, पकड़ा गया

सूरत में पिछले कुछ समय से गैस सिलिंडर चुराने की कई घटना सामने आई थी। पिछले एक महीने में सूरत के सरथाना और अमरोली विस्तार में से तकरीबन 25 ऐसे मामले सामने आए थे। जिस मामले में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए आरोपी की पहचान संजय के तौर पर हुई थी, जो चोरी के गैस सिलिंडर को भारी कीमतों में बेच कर अपना गुजारा चलाता था।  
(Photo Credit : divyabhaskar.co.in)

विस्तृत जानकारी के अनुसार, पिछले एक महीने से सूरत के सरथाना और अमरोली इलाके में गैस सिलिंडर की चोरी की कई घटनाएँ सामने आ रही थी। शहर के योगीचोक, सावलिया सर्कल, श्यामधाम चोक जैसे इलाकों में से गैस सिलिंडर की चोरी की कई घटनाएँ सामने आई थी। जिसके चलते पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेने के लिए वॉच लगाई। जिसके परिणामस्वरूप सरथाना इलाके में ही रहने वाले संजय मानिया नाम के युवक को हिरासत में लिया था और पूछताछ शुरू की थी।  
पुलिस की पूछताछ में संजय ने अब तक ऐसे 25 सिलिंडर चोरी किए होने की बात कबूल की थी। चोरी किए हुए यह सिलिंडर वह 1500 से 1700 से बेच देता था और उसमें से अपनी जीवनजरूरी चीजें खरीदता था। आरोपी के पास से पुलिस ने 15 सिलिंडर जप्त किए है और उसके खिलाफ केस दर्ज कर और भी अधिक कार्यवाही शुरू की है। 
Tags: Gujarat