सूरत : मध्यप्रदेश से भागे प्रेमी युगल की फिल्मी कहानी, परिवार से बचने के लिए प्रेमी जोड़े ने पी ली जहरीली दवा

सूरत :  मध्यप्रदेश से भागे प्रेमी युगल की फिल्मी कहानी, परिवार से बचने के लिए प्रेमी जोड़े ने पी ली जहरीली दवा

मध्य प्रदेश में रहने वाले प्रेमी युगल पिछले तीन साल से एक-दूसरे से प्यार करते थे और दोनों शादी करना चाहते थे

मध्य प्रदेश में रहने वाले प्रेमी युगल पिछले तीन साल से एक-दूसरे से प्यार करते थे और दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन दोनों के परिवारों ने जिस तरह से विरोध कर रहे थे उसे देखते हुए प्रेमी युगल एक सप्ताह  पूर्व मध्यप्रदेश से भागकर सूरत आ गये। परंतु परिवार के लोग दोनों का पीछा कर रहे थे।  जिससे युगल ने पुणा इलाके में जहरीली दवा खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। हालांकि, प्रेमी युगल को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
सूरत के पुणा इलाके में गत रोज एक ऐसी घटना हो गई जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मध्य प्रदेश में रहने वाले एक प्रेमी जोड़े को अपने परिवार के साथ प्रेम प्रसंग की इजाजत नहीं थी। जिससे एक सप्ताह पूर्व मध्यप्रदेश के गोगावन से सूरत आये प्रेमी युगल ने सूरत के वराछा स्थित पारसी पंचायत के बस पार्किंग में बस में जहर पी लिया था। मध्य प्रदेश के गोगावन निवासी विजय दिनेश खड़े (23) और सोनाली दिव्येश बामनिया (22) के बीच 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है और दोनों शादी करना चाहते थे। विजय के माता-पिता का निधन हो गया है। जबकि सोनाली के माता-पिता को सोनाली के साथ यह संबंध मंजूर नहीं थी।
सोनाली ने अपने माता-पिता को समझाने की भी कोशिश की लेकिन वे नहीं माने। आखिरकार दोनों 10 अप्रैल को गोगावन से भाग गए। जिससे उसके गायब होने की शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। परिजन उसका पीछा कर रहे थे। इसलिए उसने वराछा पारसी पंचायत की बस पार्किंग में लग्जरी बस में जहरीली दवा पी ली। दोनों को स्मीमेर  अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
उधर, उसके परिवार वाले लोकेशन के आधार पर सूरत आ गए। घटना की जानकारी मिलने पर उन्हें स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया। वराछा पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। मध्य प्रदेश से भागकर सूरत आये प्रेमी युगल का परिवार के सदस्य पीछा कर रहे थे, क्योंकि परिवार के सदस्य दोनों को एक साथ नहीं होने देना चाहते थे। 
Tags: