सूरत : कक्षा 10 की बोर्ड की परीक्षा देने जा रही छात्रा की सड़क दुर्घटना में मौत

बोर्ड की अंतिम परीक्षा बनी जिंदगी का अंतिम दिन, ट्रक का चालक फरार, आगे की जांच जारी

शहर में सड़क दुर्घटनाओं के मामलों में कोई कमी नहीं देखी जा रही है। आये दिन कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ रहा है। अब शनिवार को भेसन रोड पर एक ट्रक की चपेट में आने से दसवीं कक्षा की एक छात्रा की मौत होने की जानकारी सामने आई है। इस हादसे में उसके चाचा को भी गंभीर चोटें आईं। छात्रा अपनी बोर्ड परीक्षा के लिए एक केंद्र जा रही थी।
पुलिस के अनुसार, न्यू सिविल से मिली जानकारी के अनुसार इच्छापुर स्थित बस स्टैंड नंबर तीन के पास खाड़ी मोहल्ला में रहने वाले 18 वर्षीय प्रगति नितिन सदाशिव अपने चाचा सुखाभाई राठौड़ के साथ बाइक पर सवार अपनी बोर्ड परीक्षा के लिए एक केंद्र जा रही थी। उसी समय भेसन रोड पर एक ट्रक चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे हादसा हो गया। जिसमें प्रगति गंभीर रूप से घायल हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घायल छनाभाई को इलाज के लिए 108 एंबुलेंस से सूरत न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। ट्रक का चालक दुर्घटनास्थल पर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।
दुर्घटना कैसे हुई यह अभी स्पष्ट नहीं है। लड़की के चाचा का इलाज चल रहा है और एक बार उनकी सेहत में सुधार होने पर पुलिस उनका बयान दर्ज करेगी। प्रगति मूल रूप से महाराष्ट्र के अकोला की रहने वाली थी। उसका एक छोटा भाई है। उसके पिता हजीरा की कंपनी में ठेकेदारी का काम करते हैं। पुलिस ने बताया कि ट्रक का चालक फरार हो गया। घटना की आगे की जांच जारी है।
Tags: Accident