सूरत : पति-पत्नी को एक-दूसरे के कैरेक्टर पर थी आशंका, दोनों में झगड़े के बाद अनहोनी हो गई!

एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

शहर में हजीरा इलाके में रहने वाले छत्तीसगढ़ के एक दंपति ने बुधवार देर रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान अनिल कुमार साहू (29) और भारती के रूप में हुई है। सुवली गांव के बिपिनभाई के चाली में अपने परिवार के साथ रहने वाले मृतक के बड़े भाई सुनील कुमार साहू (32) ने पुलिस शिकायत दर्ज कराई। अनिल और उसका परिवार सुनील के पास के एक घर में रहता था।
गुरुवार की सुबह करीब छह बजे सुनील का चचेरा भाई चेतन उसके पास आया और उसे सूचना दी कि अनिल ने आत्महत्या कर ली है। सुनील के घर के पास चेतन भी अपने परिवार के साथ रहता है। सुनील जब अनिल के कमरे में गया तो उसने देखा कि अनिल रस्सी से लटका हुआ है और उसकी पत्नी भारती का शव पलंग पर पड़ा है। सुनील ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी तो हजीरा थाने की एक टीम मौके पर पहुंची।
प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि बुधवार की देर रात अनिल और भारती के बीच झगड़ा हुआ था क्योंकि वे एक-दूसरे के चरित्र पर संदेह कर रहे थे। लड़ाई के दौरान अनिल ने अपनी पत्नी का सिर दीवार पर पटक दिया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। बाद में उसने फांसी लगा ली। हजीरा पुलिस ने अनिल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आगे की जांच जारी है।
Tags: Murder