सूरत : दुकानदार चॉकलेट की लालच देकर बच्चियों से करता था गंदी हरकतें, अब पांच साल रहेगा सलाखों के पीछे

आरोपित अधेड़ को पांच साल की कैद और पांच हजार रुपए चुकाने की सजा

शहर में छोटी बच्चियों के साथ होने वाले यौन शोषण के मामलों में दिन-प्रतिदिन वृद्धि देखी जा रही है. आए दिन शहर के किसी न किसी हिस्से से ऐसे मामले सामने आ जा रहे है। ऐसे ही एक मामले में अदालत ने आरोपी को सजा सुने है। अब चॉकलेट की लालच देकर दुकान में बुलाने के बाद बच्चियों को अश्लिल वीडियो दिखाकर यौन शोषण करने के मामले में आरोपित अधेड़ को पॉक्सो एक्ट मामलों की विशेष अदालत ने दोषी करार देते हुए सजा सुनाई गई। इस सजा के तहत आरोपित अधेड़ को पांच साल की कैद और पांच हजार रुपए चुकाने की सजा सुनाई।
जानकारी के अनुसार तीन साल पहले कतारगाम में ये मामला सामने आया था जहाँ पुलिस ने आरोपित अधेड़ जो कॉल्ड ड्रींक्स के दुकान संचालक था,हितेश कांती चौहाण को पास के अपार्टमेंट में रहनेवाले परिवारों की सात से 11 साल की बच्चियों को चॉकलेट की लालच देकर दुकान में बुलाकर और उन्हें अश्लिल वीडियो दिखाकर उनका यौन शोषण करने के अपराध में गिरफ्तार किया था।
मामला सामने आने के बाद पीडि़त बच्चियों के परिवारों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोर्ट में आइपीसी 354(ए)(1) तथा प्रॉटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फोर्म सेक्स्युअल ऑफेंस एक्ट की धाराओं के तहत चार्जशीट पेश की थी। सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष आरोपों को साबित करने में सफल रहा। बुधवार को हुई अंतिम सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपी हितेश चौहाण को दोषी मानते हुए सजा सुनाई।
Tags: Rape