सूरत : होटल की रिसेप्शनिस्ट ने सुसाइड नोट लिखकर मौत का ये कारण बताया!

सुसाइड नोट में होटल के मालिक द्वारा प्रताड़ित करने के कारण आत्महत्या करने की बात लिखी

वेसु में ग्रीन सिग्नेचर प्राइम शॉपर्स के कासा ब्लैंका होटल में एक रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली एक युवती होटल के कमरे मृत पाई गई। पंखे के सहारे दुप्पटे का फंदा बनाकर सुसाइड करने वाली मूल रूप से नेपाल की युवती ने अपने सुसाइड नोट में उल्लेख किया है कि उसने होटल मालिक संजय कुंभानी के प्रताड़ित करने के कारण आत्महत्या की है। मूल रूप से नेपाल कीऔर कासा ब्लैंका में एक महीने से अधिक समय से एक रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली और होटल में ही रहने वाली  30 वर्षीय अंकिता (नाम बदल दिया गया है)  होटल की दूसरी मंजिल पर मृत पाई गई। मृतक के सैंपल भ्रूण जांच के लिए लैब भेज दिए गए हैं।
आपको बता दें कि मृतक अंकिता ने अपने सुसाइड नोट में होटल के मालिक और सूरत के मोटा वराछा के हंस सोसाइटी और मूल रूप से अमरेली के रहने वाले संजय कुर्जीभाई कुंभानी का जिक्र करते हुए उसके द्वारा प्रताड़ित किये जाने का जिक्र किया। अंकिता ने लिखा कि वो छः महीने पहले संजय के कारण गर्भवती हो गयी थी पर संजय ने जब उस पर चरित्रहीनता का आरोप लगाया तो अंकिता ने बच्चा गिरा दिया। इतना ही नहीं अंकिता ने संजय पर मारने का आरोप लगाया है। अंकिता ने लिखा "तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया? मुझे प्यार के सिवा कुछ नहीं चाहिए। तुमने में माँ को भी गली दिया।” साथ ही संजय को अपनी मौत का जिम्मेदार बताते हुए लिखा “मैं इस सारे दर्द के साथ नहीं जी सकती। अगर मैं मरने जा रही हूं तो भी संजय, सिर्फ आपकी वजह से। अगर तुम अमीर हो, हो सकता है पुलिस तुम्हे माफ कर देगी लेकिन मैं नहीं करूंगी।” 
मामला सामने आने के बाद बीती देर रात होटल स्टाफ रूबी गुप्ता ने होटल मालिक संजय के खिलाफ उमरा पुलिस में आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई थी। आत्महत्या एक गंभीर मनोवैज्ञानिक और सामाजिक समस्या है. अगर आप भी तनाव से गुजर रहे हैं तो भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 से मदद ले सकते हैं. आपको अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से भी बात करनी चाहिए.
Tags: Suicide