सूरत : हिट एंड रन वाली ऑडी कार बिल्डर चला रहा था, गिरफ्तार हुआ; युवक की हुई थी मौत

दुर्घटना के बाद आरोपी घर जाकर सो गया मानों कुछ हुआ ही ना हो

सूरत-हजीरा रोड पर पाल आरटीओ के पास श्रीपद एरोना और संगिनी एम्पायर के सामने बाइक से जा रहे मनपा के उधना जोन के पर्सोनल अधिकारी के बेटे को टक्कर मार कर भागने वाले कार चालक को आखिरकार पुलिस ने घटना के दस दिन बाद हिरासत में ले लिया। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि पर्सोनल अधिकारी का बेटा भावेश हवा में उछल गया था। पुलिस ने आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपी चालक को हिरासत में लिया।
घटना की बात करें तो इसी महीने के आठ तारीख को पर्सोनल अधिकारी का २८ वर्षीय बेटा भावेश अपने चचेरे भाई से अक्षय (27 वर्षीय) के साथ बाइक पर बैठकर घुमने निकला था। तभी पाल आरटीओ के पास श्रीपद एरोना और संगिनी एम्पायर के सामने एक तेज रफ़्तार कार ने भावेश की बाइक को पीछे से टक्कर मार दिया। कार की रफ़्तार इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद बाइक का पीछे वाला चक्का कार के स्टेरिंग तक पहुँच गया। साथ ही पीछे बैठा भावेश हवा में उछल गया और जमीन पर गिरने से उसे गंभीर चोटें आई। इन चोटों के कारण भावेश की मौत हो गई। 
इस घटना में पुलिस ने स्थानीय विस्तार के सीसीटीवी फुटेज की जाँच के बारे उसके आधार पर कार की जानकारी खोज निकाली और कार चालक को हिरासत में ले लिया। घटना को अंजाम देने वाली ऑडी गाड़ी नंबर जीजे 05 आरसी1145 के अडाजन में रहने वाले चालक 42 वर्षीय जिग्नेश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दुर्घटना के बाद आरोपी घर जाकर सो गया मानों कुछ हुआ ही ना हो और साथ ही उसे पाल दुर्घटनास्थल से घर पहुँचने में मात्र 10 मिनट लगा जिससे पता चलता है कि उसकी गाड़ी की रफ़्तार कितनी तेज थी। 
Tags: Accident