सूरत : परिवार से दूर प्रेमिका के साथ रह रहे युवक की लाश बस स्टैंड से मिली

पुलिस को प्रेमिका पर शक, फिलहाल प्रेमिका पुलिस के चंगुल से बाहर

चोर्यासी तालुका के मलगामा गांव के तलपड़ा कोली पटेल समुदाय के एक युवक का एक युवती से प्रेम संबंध होने से वह अपनी प्रेमिका के साथ परिवार से अलग रहता था। शनिवार को दिहेन गांव के बस स्टैंड से उसी युवक का शव बरामद हुआ है। इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर प्रेमिका से संदेह के आधार पर जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार, मूल रूप से चोर्यासी तालुका के मलगामा के रहने वाले और वर्तमान में सूरत के पाल में नूतन रो हाउस में रहने वाले चेतनभाई रमेशभाई पटेल (30) का सूरत के पालनपुर निवासी आशाबेन भगवानभाई हरने के साथ प्रेम संबंध था। चेतन के परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं थी इसलिए चेतन अपने परिवार से अलग आशा के साथ रह रहा था। शनिवार की सुबह करीब 11.30 बजे दीहेन गांव के बस स्टैंड से चेतन पटेल का शव मिला।  उसके सिर और दाढ़ी पर किसी धारदार वस्तु से वार किया गया है। शव की शिनाख्त होने पर मौके पर पहुंचे चेतन के बड़े भाई रमेशभाई लक्ष्मणभाई पटेल (62) ने चेतन को आशा से मृतक के रिश्ते की जानकारी दी। जानकारी के बाद पुलिस ने चेतन की प्रेमिका आशा भगवानभाई हरन पर संदेह के आधार पर अपनी जाँच शुरू की।  पुलिस जाँच कर रही है कि क्या आशा ने स्वयं या अपने किसी सहयोगी या अज्ञात आरोपी व्यक्ति के माध्यम से मरवाया।
बता दें कि चेतन के सिर और ठुड्डी पर किसी नुकीली चीज से वार किया गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं, ओलपाड तालुका के दीहेन गांव में बस स्टैंड पर जिस रात चेतन पटेल की हत्या हुई थी, उस रात उसकी प्रेमिका आशा भी उसके साथ थी। हत्या के बाद जब आशा का कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस उस तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। जांच कर रहे पीआई आरआर वसावा के मुताबिक, आशा के पुलिस की गिरफ्त में आते ही मामले के सुलझने की संभावना है।
Tags: Murder