तीन दोस्तों ने मिलकर दोस्त की हत्या की

दोस्त का अपनी बहन के साथ अनैतिक संबंध होने पर दोस्त में उठाया ये खौफनाक कदम

होली की रात सूरत के पांडेसरा इलाके में गोवालक रोड गणपतनगर सोसाइटी के गेट नंबर 3 के सामने युवक की उसके तीन दोस्तों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पांडेसरा पुलिस ने युवक को मारने के लिए घर ले जाने आए दोस्त को गिरफ्तार कर पूछताछ की है जिसमें पता चला कि मृतक के एक अन्य दोस्त शुभम का उसकी बहन के साथ लंबे समय से संबंध थे और उसने उसकी हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश के फतेहपुर निवासी धर्मेंद्रसिंह राजेंद्रसिंह परिहार (39) पांडेसरा में गोवालक रोड गणपतनगर सोसाइटी गेट नंबर 1 प्लॉट नंबर 57 में अपने भाइयों के साथ रहते हुए सरोली के कुबेरजी मार्केट में एक कपड़े की दुकान में कार्यरत थे। लॉकडाउन में वह अपनी पत्नी विजयलक्ष्मी और सबसे छोटे बेटे अनिरुद्धसिंह के साथ घर चले गए। जबकि बड़ा बेटा आदित्यसिंह अपने चाचा के साथ यहां रहता था। दो माह पूर्व अकेले लौटे धर्मेंद्र सिंह 16 तारीख की रात अपने दोस्त सुजीत पटेल के साथ दमन गए थे। 17 तारीख को होली की शाम घर लौटे धर्मेंद्र सिंह रात 8।30 बजे घर में नहा रहे थे तभी सोसाइटी का एक मित्र धर्मेंद्रसिंह बाइक लेकर उन्हें लेने आया। 
आधे घंटे बाद जब उनका बड़ा बेटा आदित्यसिंह नाश्ता करने के लिए बाहर गया तो उसने गेट नंबर 3 के पास बाला, शुभमसिंह और दिल्ली को उसके पिता को चाकू से मारते देखा। यह दृश्य देखकर आदित्यसिंह घबरा गए। जान बचाने के लिए धर्मेंद्र सिंह के भागने के बाद तीनों गेट नंबर 2 के पास से भाग गए। आदित्यसिंह दूसरों की मदद से उसके पिता को इलाज के लिए रिक्शा में अस्पताल ले गए लेकिन ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पांडेसरा पुलिस मौके पर पहुंच कर होली-धुलेती पर्व की शांतिपूर्वक सूचना देने पहुंची। वे मौके पर पहुंचे और धर्मेंद्र सिंह के भाई विजेंद्रसिंह द्वारा बीती रात दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।
सौरभ कुमार उर्फ बाला से पूछताछ में पता चला कि मृतक धर्मेंद्र सिंह एक अन्य दोस्त शुभमसिंह की बहन प्रिन्सी उर्फ चांदनी लंबे समय से अनैतिक संबंध बना रहा था। पुलिस शुभमसिंह और दिल्ली के अन्य जाने-माने दोस्त की जांच कर रही है। आगे की जांच पीआई एपिचौधरी द्वारा की जा रही है।
Tags: Murder