सूरत : दो मामले; पहले में कामवाली के पीछे पड़े व्यापारी की सरेआम धुलाई, दूसरे में विवाहिता को हेलमेट से पीटा गया

सूरत : दो मामले; पहले में कामवाली के पीछे पड़े व्यापारी की सरेआम धुलाई, दूसरे में विवाहिता को हेलमेट से पीटा गया

सूरत शहर में पांडेसरा इस समय अपराध का केंद्र बना हुआ है। आये दिन इस विस्तार से किसी न किसी अपराध की जानकारी सामने आ रही है। अब इस क्षेत्र में रहने वाले एक परप्रांती परिवार के दो बच्चों की मां के अकेलेपन का फायदा उठाकर एकतरफा प्यार में पागल पूर्व पड़ोसी ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।
जानकारी के अनुसार, पांडेसरा इलाके की दो बच्चों की मां सुमित्रा (उम्र 30 साल, नाम बदला हुआ) 26 फरवरी को शाम 7 बजे दोनों बच्चों के ट्यूशन और पति के काम पर जाने के बाद  छत पर टहलने गई थीं। इतने में उसका पूर्व पड़ोसी संजय शिवलाल चौधरी (वर्तमान में बी239, तृप्तिनगर सोसाइटी, पांडेसरा में रहने वाला ) मुंह पर रूमाल बांधकर और हेलमेट पहन कर घर में घुस आया। आरोपी ने अपना हेलमेट उतारकर महिला के साथ बतमीजी करते हुए उसे अपनी ओर खींचने की कोशिश की। इस बात का विरोध करने पर सुमित्रा ने संजय को थप्पड़ मारा लेकिन संजय ने पलटवार करते हुए सुमित्रा को चार-पांच बार थप्पड़ मारकर चार-पांच बार उसके सिर पर हेलमेट से मारा।
जैसे ही सुमित्रा ने भागने की कोशिश की, संजय ने सीढ़ियों से नीचे सुमित्रा को लात मारी और उसके कानों से खून बहने लगा। सुमित्रा ने अगले दिन अपने पति को इसके बारे में सूचित किया और पांडेसरा पुलिस में एक आवेदन दर्ज कराया। जिसके आधार पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर संजय के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट बना लिया है। उल्लेखनीय है कि सुमित्रा कहीं और किराए के मकान में रह रही थी जब उसकी मुलाकात पड़ोस में रहने वाले संजय से हुई और दोनों के बीच आर्थिक लेन-देन हुआ। लेकिन संजय का सुमित्रा के पति से झगड़ा हो गया क्योंकि वह सुमित्रा पर बुरी नियत रखने लगा था और पिछले हफ्ते से सुमित्रा को फोन कर परेशान कर रहा था।
एक अन्य घटना में, पांडेसरा क्षेत्र में रहने वाली और लोगों के घर में काम करने वाली 24 वर्षीय महिला कुछ दिन पहले पांडेसरा के पीयूष पॉइंट से गुजर रही थी, जब उसे एक मोपेड सवार उसके पास आया। 33 वर्षीय कृष्ण गुलशन नारंग, जो भटार के सिद्धि नगर में रहते हैं और उधाना के हरिओमनगर में एक कपड़ा की दुकान के मालिक हैं, उन्हें अपनी दुकान में काम करने के लिए कहते हुए महिला से उसका नंबर ले लिया। बाद में फोन पर वह युवती को वहां आने के लिए मजबूर करने लगा। जब लड़की ने आने से इनकार कर दिया तो पैसों का जिक्र करते हुए आरोपी ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। लड़की ने बुधवार को उसे पीयूष प्वाइंट पर बुलाया, फिर उसे रिश्तेदारों से पिटवाकर पुलिस के हवाले कर दिया।
Tags: Crime