सूरत : पति ने जिस जमाई को काम पर रखा वो ही सालों तक पत्नि का शोषण करता रहा, आखिर पाप का घड़ा ऐसे फूटा!

सूरत  : पति ने जिस जमाई को काम पर रखा वो ही सालों तक पत्नि का शोषण करता रहा, आखिर पाप का घड़ा ऐसे फूटा!

आरोपी व्यापारी की पत्नी की अश्लील फोटो पोस्ट कर वायरल करने की धमकी देकर 4 साल की अवधि में 7 लाख रुपये भी ले लिए

सरथाना में एक कपड़ा व्यापारी के नौकर ने व्यापारी की ही पत्नी से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने व्यापारी की पत्नी की अश्लील फोटो पोस्ट कर वायरल करने की धमकी देकर 4 साल की अवधि में 7 लाख रुपये भी ले लिए। घर में पैसों की कमी के कारण जब व्यापारी ने पत्नी से इस बारे में पूछा तो महिला ने सारी बात बताई। व्यापारी की पत्नी द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी नौकर को सरथाना पुलिस ने पकड़ लिया।
जानकारी के अनुसार भावनगर के मूल निवासी राजेश (बदला हुआ नाम) सरथाना में अपनी 35 वर्षीय पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते और रिंगरोड पर अपनी एक कपडे की दूकान चलता है। जहाँ आरोपी सतीश लंगरिया भी काम करता था। सतीश रिश्ते में राजेश का पारिवारिक जमाई लगता है। आरोपी अक्सर दुकान के काम से व्यापारी के घर जाया करता था। एक दिन जब सतीश दुकान के काम से घर गया तो उसने देखा कि व्यापारी की पत्नी कपड़े बदल रही थी। उस समय सतीश ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।
इस दौरान सतीश ने व्यवसायी की पत्नी की अश्लील तस्वीरें खीच ली और उसे पोस्ट कर वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया। आये दिन आरोपी ने व्यापारी की पत्नी को धमकाते हुए उससे सात लाख रुपये हड़प लिए। व्यापारी की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि आरोपी सतीश लंगड़िया को छह महीने पहले ही कपड़ा व्यापारी ने काम से निकाल दिया था। पैसो की हेराफेरी को देखते हुए जब व्यापारी ने पत्नी पर शंका किया। हालांकि पत्नी ने अप्रत्यक्ष रूप से महिला ने आरोपी द्वारा गबन की बात कही पर जब ये मामला कई सालों तक चलती रही तो व्यापारी ने पत्नी से बात की। इस पर महिला ने पति को सारी बात बताई। इस पर व्यापारी ने आरोपी को धमकाते हुए उसकी पत्नी से दूर रहने को कहते हुए दूकान से भगा दिया। उसके बाद भी आरोपी सतीश लंगड़िया व्यापारी के घर गया और पत्नी को दुष्कर्म की धमकी देकर 50 हजार रुपये की मांग की।
Tags: Rape