सूरत : नन्ही बच्ची ने घर आकर मां से कहा, 'उस चॉकलेट वाले अंकल ने मेरे साथ गंदा-गंदा पम पम खेला!', गिरफ्तार

सूरत : नन्ही बच्ची ने घर आकर मां से कहा, 'उस चॉकलेट वाले अंकल ने मेरे साथ गंदा-गंदा पम पम खेला!', गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के प्रावधानों के तहत मामला दर्जकर गिरफ्तार किया

शहर में मासूम बच्चियों के साथ होने वाले अपराधों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। आये दिन कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ रहा है। अब ऐसा ही मामला डिंडोली से सामने आया है जहाँ के नवयुग अस्पताल के एक सुरक्षा गार्ड ने पास में रहने वाली 6 साल की बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर उसके साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया। 
जानकारी के अनुसार छह वर्षीय बच्ची शुक्रवार दोपहर चॉकलेट लेने नीचे गई। लड़की कुछ देर बाद चॉकलेट लेकर घर आई तब वो लड़की घबरा हुई थी। माँ के पूछने पर आरोपी के गंदे कामों के कारण बच्ची रोने लगी। जब लड़की ने घर आकर सुरक्षा गार्ड के गंदे कामों के बारे में मां तो माँ ने डिंडोली पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराई। जिसके आधार पर पुलिस ने मूल रूप से उंझा के रहने वाले और अस्पताल में सुरक्षा गार्ड का काम करने वाले संदीप पुरुषोत्तम पटेल के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया था। साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी पर भी कार्रवाई की गई है। घटना 4 तारीख की दोपहर की है।
चॉकलेट के कर वापस आने पर बच्ची बहुत घबराई हुई थी। माँ के पूछने पर बच्ची ने ओते हुए माँ को बताया, "माँ, वो चॉकलेट वाले चाचा मेरे साथ गंदा खेल रहा है।" जब माँ ने विस्तार से पूछा तो बच्ची ने बताया”वो अंकल ने मुझे बुलाया और अस्पताल के अंदर लेकर गये और बोले इधर बैठो तो मैं बैठ गई।  फिर जब बच्ची लेट गई तो आरोपी ने अपने कपडे उतार कर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। आरोपी की हरकतों से लड़की घबरकर रोने लगी।
Tags: Rape