सूरत : जानें विवाहिता धूर्त मौलवी के पास क्यों गई थी जिसने गंदी हरकतें शुरू कर दी...

सूरत : जानें विवाहिता धूर्त मौलवी के पास क्यों गई थी जिसने गंदी हरकतें शुरू कर दी...

आज के आधुनिक ज़माने में मौलाना जैसे पाखंड पर विश्वास करने और विधि के नाम पर महिला पर अत्याचार करने का एक और मामला सामने आया है। बारडोली में एक विधर्मी मौलवी ने एक महिला के साथ उसका मकान जल्द से जल्द बेचने के नाम पर कोई विधि के बहाने दुर्व्यवहार करते हुए दुष्कर्म की कोशिश की। इस घटना में पीड़िता ने बारडोली पुलिस को सब कुछ बताते हुए आरोपी विधर्मी मौलवी के खिलाफ एससीएसटी एक्ट के अंतर्गत शिकायत दर्ज कराई। इस घटना के सामने आते ही हंगामा मच गया है।
बारडोली में तलावडी स्मशान के पास आये एक रिहायशी इलाके के रहने वाले साबिर बापू उर्फ सलीम बापू मौलवी बनकर लोगों की समस्याओं को दूर करने के नाम पर पाखंड विधि किया करता था। 25 फरवरी को साबिर बापू के पास एक महिला अपना घर जल्दी बेचवाने की समस्या लेकर आई। इस महिला का घर लंबे समय से बिक्री के लिए रखा गया था पर अब तक उस घर को कोई अच्छा खरीददार नहीं मिला था। फिर यह वासनापूर्ण साबिर बापू महिला को विशेष विधि के बहाने अपने घर के ऊपरी कमरे में ले गया और उसकी इच्छा के विरुद्ध महिला पर शारीरिक हमला कर उसके साथ दुर्व्यवहार किया। महिला के बार-बार ना कहने के बावजूद मौलवी ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। महिला ने इस घटना की पूरी जानकारी अपने पति को दी।
इसके बाद महिला ने इस लंपट मौलवी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ अत्याचार और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी मौलवी को हिरासत में ले लिया है। इसके बाद विजिट एसटी एससी सेल के पुलिस उपाधीक्षक भार्गव पंड्या ने महिला को अपने साथ रख उस कमरे की जाँच की जहां आरोपी ने शिकायतकर्ता के साथ दुर्व्यवहार किया था।
Tags: Bardoli