सूरत के लालभाई स्टेडियम में महेन्द्रसिंह धोनी प्रेक्टीस करेंगे

सूरत के लालभाई स्टेडियम में महेन्द्रसिंह धोनी प्रेक्टीस करेंगे

सूरत के लालभाई कोन्ट्राक्टर स्टेडिय मे चेन्नई सुपर किंग्स की पुरी टीम 7 से 22 मार्च तक प्रेक्टीस करेगी, अभ्यास मेच के बारे मे जानकारी देते एसडीसीए के पदाधिकारी

आईपीएल से पूर्व चेन्नई सुपर किंग्स की पुरी टीम 7 से 22 मार्च तक प्रेक्टीस करेगी
आगामी मार्च महिने के अंत में शुरू होने वाले आईपीएल के लिए विभिन्न टीमों द्वारा अभ्यास सत्र शुरू किए जाएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पहली बार सूरत के लालभाई कोन्ट्राक्टर क्रिकेट स्टेडियम को अभ्यास के लिए चुना है।  2 मार्च के बाद 25 खिलाड़ियों, 15 नेट बॉलर समेत 86 लोगों का कारवां सूरत का मेहमान होगा और बायो बबल के नियमों का पालन करते हुए 21 मार्च तक लालभाई कॉन्ट्रेक्टर स्टेडियम में रोजाना अभ्यास करेगा। चूंकि सूरत की पिच लाल मिट्टी से बनी है, इसलिए चेन्नई की टीम ने सूरत में अभ्यास करना चुना है। 
सूरत जिला क्रिकेट संघ (एसडीसीए)  के हेमंत कोन्ट्राक्टर ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 2 मार्च से सूरत पहुंचेगी। क्रमशः सभी खिलाड़ी 2 मार्च के बाद सूरत पहुंचेंगे, और 4 दिन क्वारंटाइन के बाद 7 मार्च से अभ्यास शुरू करेंगे।  इस संबंध में क्रिकेट सचिव निमेश देसाई ने कहा कि सूरत की पिच लाल मिट्टी से बनी है और अहमदाबाद मोटेरा और मुंबई क्रिकेट मैदान में भी लाल मिट्टी की पिच है।   इसलिए कुछ समय पहले चेन्नई सुपर किंग की प्रबंधन टीम और विशेषज्ञों ने सूरत की पिच और व्यवस्था की जांच की। इन सभी व्यवस्थाओं को देखने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के प्रबंधन ने आखिरकार सूरत में अभ्यास सत्र आयोजित करने का फैसला किया है। महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़,  सहित 15 नेट गेंदबाज, बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच, फिजियो की एक टीम सहित 25 खिलाड़ियों की टीम सहित कुल 86 लोग डुमस रोड के एक निजी होटल में रुकेंगे। बायोबबल में रहने के बाद ही वह अभ्यास करेंगे । चेन्नई की टीम ने खिलाड़ियों के लिए स्पेशल ट्रांसपोर्ट का भी इंतजाम किया है। साथ ही लालभाई कांट्रेक्टर स्टेडियम के कर्मचारी अभ्यास के दौरान मैदान पर नहीं जा सकेंगे। अभ्यास के दौरान खिलाड़ियों द्वारा अभ्यास मैचों का भी आयोजन किया जाएगा। साथ ही यदि कोई खिलाड़ी घायल होता है तो महावीर और सनशाइन अस्पताल में विशेष बायो-बबल लगाए गए हैं, ताकि उन्हें इलाज के लिए शिफ्ट किया जा सके। चेन्नई सुपर किंग्स 7 मार्च से 22 मार्च तक सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में अभ्यास करेगी। उसके बाद वे अपने मैच शेड्यूल के अनुसार आईपीएल मैच खेलने के लिए टीम रवाना होगी।