सूरतः विमानन सेवा बंद होने से सूरत के 8 छात्र यूक्रेन में फंसे

सूरतः विमानन सेवा बंद होने से सूरत के 8 छात्र यूक्रेन में फंसे

यूक्रेन से मदद के लिए गुहार: फंसे सूरत के 8 छात्र भारत लौटना चाहते हैं, लेकिन फ्लाइट कैंसिल, माता-पिता ने कलेक्टर के माध्यम से सरकार से मादद मांगी

युद्ध के माहौल में यूक्रेन फंसे छात्रों के अभिभावक कलेक्टर कार्यालय पहुंचे
रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध छिड़ गया है। नतीजतन, यूक्रेन में पढ़ने गए सूरत के 8 से अधिक छात्र फंस गए हैं। यूक्रेन में छात्रों को घर पर रहने का आदेश दिया गया है। डरे हुए छात्र अभिभावकों से आग्रह कर रहे हैं कि हमारे लिए जल्द से जल्द भारत आने की व्यवस्था करें। छात्रों को जल्द भारत लाने की व्यवस्था करने के लिए चिंतित अभिभावकों ने कलेक्टर से संपर्क किया है। 
यूक्रेन में पांचवें साल में पढ़ रहे विभूति के अभिभावक अशोक पंचोली ने बताया कि आज सुबह 11 बजे उन्होंने अपनी बेटी से बात की. छात्र काफी डरे हुए पाए गए। मौजूदा हालात में सभी घर में रहने को मजबूर हैं। सभी छात्रों को तुरंत भारत लौटना है लेकिन वे नहीं आ सकते क्योंकि कोई उड़ान नहीं है। इसलिए हम सरकार से अनुरोध करते हैं कि हमारे बच्चों को तुरंत भारत लाने की व्यवस्था करें। 
अभिभावकों के साथ वार्ड नंबर 22  के पार्षद दीपेश पटेल ने कहा, "अभिभावक मदद के लिए हमारे पास आए।" इसलिए हमें पता चला कि शुरुआती चरण में 8 से 10 छात्र यूक्रेन में थे। इसलिए हमने छात्रों की वापसी के लिए भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल और गृह मंत्री हर्ष सांघवी और कलेक्टर को पेश किया है।