सूरत : सिंगणपुर में 40 दुकानें सील, मंत्री मोरडिया के कार्यालय पर व्यापारियों ने नारेबाजी की

सूरत :  सिंगणपुर में 40 दुकानें सील, मंत्री मोरडिया के कार्यालय पर व्यापारियों ने नारेबाजी की

व्यापारियों ने कहा, "अधिकारी गलत कर रहे हैं।"

शहर के सिंगणपुर इलाके में मनपा ने 40 से ज्यादा दुकानों को सील कर दिया, जिससे दुकानदार मामले को पेश करने के लिए मंत्री वीनूभाई मोरडिया के कार्यालय पहुंचे। लेकिन वहां नहीं मिलने से दुकानदारों में नाराजगी हुई। व्यापारियों ने मंत्री के जन संपर्क कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की। सूरत नगर निगम के कार्रवाई पर स्थानीय व्यापारियों ने नाराजगी जताई है। किसके कहने पर निगम के कर्मचारी इस तरह दुकानदारों को परेशान करते हैं। यह जांच का विषय है।
कोरोना ने सभी के व्यवसायिक रोजगार को प्रभावित किया है। इसके अलावा सूरत में भी रात का कर्फ्यू लागू है। उधर, सूरत के सिंगणपुर स्थित भारतीय नगर निगम द्वारा 40 से अधिक दुकानों को सील कर दिया गया। जिसकों लेकर दुकानदार रोष में हैं। मामले को लेकर दुकानदार मंत्री वीनूभाई मोरडिया के जनसंपर्क कार्यालय पहुंचे। वे वहां विरोध करने के लिए नहीं मिले तो आक्रोशित लोगों ने वहां नारे भी लगाए। दुकानदारों ने बताया कि दुकान के सामने लॉरियों के दबाव के कारण सील मार दिया गया है। 
चिराग पटेल ने कहा, हम दुकान चलाकर गुजारा कर रहे हैं। दुकान में सील मनपा ने बिना किसी सूचना के मार दिया था। हमारी भी एक ही मांग है, हमें  व्यापार करने दें। हम पहले से ही कोरोना से मुश्किल स्थिति में हैं। यहां करीब 40 दुकानों को सील कर दिया गया है। एसएमसी अधिकारियों ने बताया कि इन दुकानों के संचालन से सड़कों पर गंदगी फैल रही है, जो आश्चर्यजनक है। यदि ऐसे झूठे कारणों से सील मारी जाती है, तो स्वाभाविक है कि निगम के कामकाज पर संदेह पैदा होगा।
Tags: