सूरत : कपल बॉक्स में सामने आई एक और दुष्कर्म की घटना, कॉफी पिलाने के बहाने ले जाकर किया गंदा काम

साथ में काम करने वाली नाबालिग लड़की के ऊपर आरोपी ने रखी थी पिछले कई समय से नजर

शहर के लिंबायत निवासी सगीरा को अंजना फार्म की फैक्ट्री में काम करने वाला एक युवक ले गया और शराब के बहाने लिंबायत-मिठीखाड़ी कैफे के कपल बॉक्स में ले गया। जहां उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जिस पर नाबालिग की शिकायत के बाद पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी नीतीश साहनी को गिरफ्तार कर लिया।
अंजना फार्म इलाके में एक प्लास्टिक बैग फैक्ट्री में निखिल नाम का युवक काम करता था। उसकी नजर उसी फैक्ट्री में काम करने वाली 15 वर्षीय सगीरा पर पड़ी। निखिल को सगीरा से बात करके उससे प्यार हो गया। दोपहर के आसपास, निखिल ने सगीरा को कॉफी पीने के लिए जाने के लिए कहा, जब वह कारखाने में दोपहर का भोजन कर रहा था। निखिल सगीरा को रिक्शा में ले गया और लिंबायत-मीठीखाड़ी स्थित वैलेंटाइन कैफे में यह कहकर ले गया कि अन्य कर्मचारी भी आ रहे हैं।
यहां फैक्ट्री में साथ काम कर रहे अनिल और सोनल भी उनके साथ आए और बाद में गायब हो गए। निखिल उसे एक कैफे में एक जोड़े के डिब्बे में ले गया और उसे कॉफी पीने के लिए मजबूर किया। निखिल ने सगीरा के साथ बलात्कार किया और बाद में अर्ध-चेतन अवस्था में निखिल उसे एक रिक्शा में कारखाने में ले गया। माँ को सगीरा के स्वास्थ्य और कपड़ों पर संदेह था। हालाँकि, उस समय, उसने अपनी माँ से इस तथ्य को छिपाया। तब मां को गुस्सा आ गया और उन्होंने सगीरा को सच बोलने के लिए कहा।
आखिरकार पूरा मामला सलाबतपुरा पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस ने अकोरी निखिल उर्फ ​​नीतीश प्रेम साहनी को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस कैफे मैनेजर की भूमिका की भी जांच कर रही है। गौरतलब है कि सगीरा से पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद सरथाना में रेप हुआ था। युवक ने यह वीडियो बनाकर अपने दो दोस्तों को दे दिया।दोनों दोस्तों ने सगीरा के साथ भी शरारत की। तीनों ने अपनी हवस पूरी कर युवती का न्यूड वीडियो वायरल कर दिया था। सरथाना पुलिस में शिकायत के बाद तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।
Tags: Rape