सूरत : शादी के लिए जयपुर गई महिला की रहस्यमयी संजोगों में मौत

सूरत : शादी के लिए जयपुर गई महिला की रहस्यमयी संजोगों में मौत

50 वर्षीय गीताबेन के पति ने की थी चार साल पहले अपने ही ऑफिस में आत्महत्या

जयपुर में आयोजित मुंबई के हीरा व्यापारियों के संतानों के डेस्टिनेशन शादी में सूरत से गई हुई एक महिला की अचानक ही मौत हो गई थी। इसके चलते घटनास्थल पर काफी अफरातफरी मच गई थी। अचानक से महिला की मौत हो जाने के कारण लोगों ने महिला के आत्महत्या किए होने का अनुमान लगाया था। हालांकि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँचकर जब महिला के मृतदेह का पोस्टमोर्टम करवाया तो उसमें पता चला की महिला की जान हार्टअटैक आने की वजह से हुई थी। 
सूरत के हीरा उद्यमियों से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, जयपुर में आए लीला पेलेस रिसोर्ट में मुंबई के व्यापारी बी.ड़ी. वाघसिया और रमेशभाई डोंडा के परिवार में शादी का आयोजन किया गया था। जिसमें सूरत से भी कई व्यापारी और संबंधियों को बुलाया गया था। इनमें से एक सूरत के कतारगाम आंबातलावड़ी में रहने वाली 50 वर्षीय गीताबेन नागजीभाई धामेलिया सूरत के ही एक व्यपारी की कार में जा रहे थे। हालांकि इसी दौरान वह अचानक ही गिर गए थे और उनकी मौत हो गई थी। घटना के चलते सभी को ऐसा ही लगा की उन्हों ने आत्महत्या कर ली है। 
हालांकि बाद में पुलिस द्वारा मृतदेह अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमोर्टम किया गया, जिसमें महिला की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई होने की बात सामने आई थी। बता दे की तकरीबन दो साल पहले अपनी ऑफिस में बैठकर आत्महत्या कर ली थी। इसके चलते जब गीताबेन की मृत्यु होने के बाद गीताबेन की मृत्यु को भी सभी आत्महत्या के तौर पर ही देख रहे थे। 
Tags: Jaipur