सूरत : डभोली के पास पानी की लाइन मरम्मत कार्य के दौरान गैस लाइन रिसाव से बाइक सवार दंपति झुलसे

सूरत :  डभोली के पास पानी की लाइन मरम्मत कार्य के दौरान गैस लाइन रिसाव से बाइक सवार दंपति झुलसे

दमकल विभाग ने गैस लीकेज की आग पर काबू पाया

घायल दंपति को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया
शहर के डभोली से सिंगणपुर क्षेत्र जा रहे निर्मल नगर के पास निगम के जल विभाग के अधिकारियों द्वारा लीक हुई पानी की लाइन में मरम्मत किया जा रहा था। हाइड्रोलिक विभाग के कर्मचारी पानी की लाइन की मरम्मत कर रहे थे। इसी बीच गुजरात गैस पाइपलाइन में अचानक रिसाव हो गया। वहां से बाइक पर गुजर रहे दंपति कुछ समझ पाते उससे पहले वह झुलस गये।  जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।
दंपति निर्मलनगर से बाइक से गुजर रहे थे। इसी बीच गुजरात गैस पाइपलाइन में अचानक आग लग गई। वह सिंगणपुर से अपने ससुर के घर सीताराम चौक, विट्ठलनगर जा रहे थे। इसी बीच यह घटना घटी। इससे पहले कि बाइक सवार दंपति कुछ समझ पाते, वे आग की लपटों में घिर गए। मुकेश झांझमेरा और उनकी पत्नी जागृति झांझमेरा को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दमकल अधिकारी ने कहा कि हाइड्रोलिक विभाग के कर्मचारी काम कर रहे थे। इसी बीच यह घटना हुई है। फोन मिलते ही हमारी टीम आग बुझाने के लिए निकल पड़ी। साथ ही गुजरात गैस कंपनी के कर्मचारी भी वहां पहुंच गए। उन्होंने वॉल्व बंद कर गैस लीकेज लाइन को ठीक किया। बाइक सवार दो राहगीर घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है।
Tags: