बारातियों के साथ घूमने गया था युवक, बस में से थुंकने गया और फिसलकर हुई मौत

बारातियों के साथ घूमने गया था युवक, बस में से थुंकने गया और फिसलकर हुई मौत

काम का तनाव दूर करने के लिए दोस्त के साथ शादी में गया था युवक

ऑलपाड़ के अंभेटा गाँव के नजदीक बारातियों से भरी एक बस में से एक युवक अचानक से नीचे गिर गया था, जिसके चलते उसकी मौत होने की जानकारी सामने आई है। बुधवार सुबह हुई इस घटना में बस में से गिरे युवक को 108 की सहायता से अस्पताल भर्ती करवाया गया था। हालांकि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पूरे मामले में पुलिस ने अधिक जांच शुरू की है। 
बस ड्राईवर विपुल चौधरी के अनुसार, ओलपाद सेगवा गाँव से शादी खतम कर बारातियों से भरी बस ओलपाड के सिद्धनाथ महादेव मंदिर आ रही थी। इसी दौरान अंभेटा गाँव के नजदीक भूपेंद्र सुरती नाम का युवक चालू बस से दरवाजे से थुंकने जा रहा था। हालांकि इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ा और वह नीचे गिर गया। युवक के नीचे गिरने पर शोर मचा और बस खड़ी हुई। तब 108 एम्ब्युलेंस के माध्यम से सूरत सिविल अस्पताल भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित किया गया था। 
मृतक के छोटे भाई रणजीत ने बताया कि उसका बड़ा भाई लुम्स खाते में काम कर अपने परिवार को आर्थिक तौर पर मदद करता था। मंगलवर को अपने मित्र के साथ जाने के बाद दूसरे दिन सुबह उन्हें भाई के एक्सीडेंट की जानकारी मिली थी। भूपेंद्र की मौत की जानकारी मिलने पर पूरे परिवार में मातम फ़ेल गया था। भूपेंद्र के बस चालक मित्र ने बताया की शादियों का सीजन चल रहा था और भूपेंद्र काम से काफी थक गया था, जिसके चलते उसने साथ आने की जिद की थी। हालांकि उसे नहीं पता था कि यह यात्रा उसके लिए आखिरी यात्रा साबित होगी।
Tags: Murder