सूरत : लिवइन में रहने वाले प्रेमी ने की आत्महत्या, महिला ने पूर्व पति पर लगाया आरोप

सूरत : लिवइन में रहने वाले प्रेमी ने की आत्महत्या, महिला ने पूर्व पति पर लगाया आरोप

छोड़ देने के बाद भी एक साल से परेशान कर रहा था पूर्व प्रेमी, जान से मार देने की देता था धमकी

सूरत के रिंगरोड ओवरब्रिज पर से गुरुवार को एक व्यक्ति ने कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया था। जिसे इलाज के लिए नई सिविल अस्पताल में ले जाया गया। हालांकि काफी कोशिशों के बाद भी व्यक्ति को बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई थी। पूरे मामले में व्यक्ति की प्रेमिका ने उसकी हत्या का आरोप अपने पूर्व पति पर लगाया था। फिलहाल पुलिस ने लाश को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है। 
घटना में सलाबतपूरा पुलिस स्टेशन द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, गुरुवार की दोपहर को व्यक्ति ने रिंगरोड ओवरब्रिज पर से छलांग लगाई थी, जो की टोरेंट पावर की ऑफिस के सामने गिरा था। युवक को तुरंत ही इलाज के लिए सिविल भेजा गया था। जांच में सामने आया की युवक का नाम धनराज लोटन पाटिल है और वह लिंबायत के महादेवनगर का रहने वाला था। धनराज की मृत्यु के बाद उसकी प्रेमिका ने कहा की वह पिछले एक साल से धनराज के साथ लिव-इन में रह रही है और उसने अपने पति को भी छोड़ दिया है। हालांकि इसके बाद भी उसका पति बारबार धनराज को मोबाइल पर धमकी दे रहा था। उसके अनुसार उसके पूर्व पति ने ही उसे मारा है। 
परिवार ने बताया की धनराज पहले से परिणित है और तीन संतानों का पिता है। सब्जी मार्केट में काम करने वाला धनराज मजदूरी काम करता था और तीन बेटियों का पिता है। धनराज अपनी पत्नी और प्रेमिका दोनों के साथ में ही रहता है। प्रेमिका के साथ के संबंध के कारण ही उसकी जान गई है। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों का बयान लेकर आगे की कार्यवाही शुरू की है।
Tags: Suicide