सूरत : पति-पत्नी आए थे एसी चुराने, भागते वक्त पति के ऊपर एसी गिरने से हो गई मौत

सूरत : पति-पत्नी आए थे एसी चुराने, भागते वक्त पति के ऊपर एसी गिरने से हो गई मौत

भारी मशीन होने के कारण मशीन के नीचे दब गया चोर, सीसीटीवी फुटेज में कैद वीडियो के आधार पर पुलिस ने पत्नी को ढूँढना शुरू किया

शहर में पिछले कई समय से चोरी की घटनाओं में काफी इजाफा देखने मिला है। शहर के रांदेर इलाके में चोरी की एक घटना सामने आई है। हालांकि इस घटना में चोर अपने मकसद में कामयाब तो नहीं हुए, पर इस दौरान चोरी करने आए दंपत्ति में से पति की मौत हो गई। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पुलिस द्वारा लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेज दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने चोरी में शामिल पत्नी की पहचान करके उसे भी ढूँढने के अपने प्रयास शुरू किए है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के रांदेर इलाके में स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान पर रात को करीब दो बजे के बाद एक दंपत्ति चोरी करने आया था। दोनों ने चोरी कर के दुकान में से एसी की चोरी भी की थी। पर जब एसी को बाहर लाकर वह उसे ले जाने के लिए दुकान से बाहर आए तो भारी मशीन के कारण वह एक सीडी उतरना चूक गया था। इसके चलते मशीन उसके शरीर पर गिर गया था। भारी मशीन के नीचे दब जाने के कारण चोर की घटनास्थल पर ही मौत हुई थी। पुलिस को भी चोर की लाश ज्वेलर्स के पास ही आए कंपाउंड में मिल आया था। 
पुलिस द्वारा जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें उन्हें चोर और उसकी पत्नी एसी का आउटडोर मशीन ले जाते हुए दिखाई दे रहे थे। हालांकि इसी दौरान चोर का एक पैर कहीं अटक जाता है और वह मशीन के साथ नीचे गिर जाता है। मशीन के नीचे दबने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने फुटेज के आधार पर चोर के साथ आई उसकी पत्नी को हिरासत में लेने के लिए उसे ढूँढने में लगी हुई है।
Tags: