सूरत: भटार से ढाई साल की बच्ची का अपहरण, अपहरणकर्ता महिला पुलिस की गिरफ्त में

सूरत:  भटार से ढाई साल की बच्ची का अपहरण, अपहरणकर्ता महिला पुलिस की गिरफ्त में

ढाई साल की मासूम बच्ची का अपहरण करनेवाली पडोशी महिला को खटोदरा पुलिस ने गिरफ्त में लेकर मासूम को सुरक्षित माता को सौंपने पर पुलिस थाने में दिखे ह्रदयस्पर्शी द्रश्य

निःसंतान होने से प्रेमी संग अपहरण का कबूलनामा, पुलिस ने प्रेमी की गिरफ्तारी के लिए कार्यवाही तेज
भटार क्षेत्र के रहने वाले एक परप्रांतिय परिवार की ढाई साल की बच्ची रहस्यमय परिस्थितियों में खेलते-खेलते लापता हो गई। हालांकि दस घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने मासूम को छुड़ाने और अपहरण करने वाली निःसंतान महिला को गिरफ्तार करने में सफल रही।  शहर के भटार आजादनगर इलाके में रहने वाले परप्रांतिय परिवार की ढाई साल की मासूम बच्ची शनिवार को दोपहर खेलते समय रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई। पिता दोपहर खाना खाने के लिए आए तो बेटी घर में कही नजर नहीं आने पर उसकी छानभीन शुरू की।  काफी छानभीन के बाद भी मासूम का कोई पता नही लगने पर शनिवार दोपहर करीब चार बजे खाटोदरा पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और अलग-अलग  टीम बनाकर तलाशी शुरू की। स्थानीय क्षेत्र के अलावा सीसीटीवी फुटेज की जांच में मासूम के पड़ोस में रहने वाली संगीता भैयालाल गुप्ता ( उम्र 36, मकान नंबर 98, गली नंबर 2, इंदिरा नगर, आजादनगर, भटार) की आवाजाही संदिग्ध पाई गई। 
स्थानीय लोगों से पूछताछ में यह भी पता चला कि लड़की को संगीत के साथ देखा गया था। तो पुलिस ने संगीत से पूछताछ की और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मासूम लड़की का अपहरण का अपराध कबूल कर लिया। मासूम ने निःसंतान होने के कारण लड़की का अपहरण कर लिया था और तीन-चार दिन अपने प्रेमी के घर पर रखने के बाद उसने कबूल किया कि वह किसी अज्ञात स्थान पर जाने की योजना बना रही थी। इसलिए पुलिस ने संगीता को गिरफ्तार कर उसके प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है।
Tags: