सूरत : कामरेज में तलाटी कम मंत्री 6,000 रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार

सूरत :  कामरेज में तलाटी कम मंत्री 6,000 रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार

प्लॉट का अकारणी, वेरा एवं प्लाट में नाम चढ़ाने के लिए मांगी थी रिश्वत


 सूरत जिले के कामरेज में परब ग्राम पंचायत कार्यालय में तलाटी कम मंत्री को 6,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पता चला है कि शिव इको इंडस्ट्रियल में प्लॉटों के अकारणी, टैक्स और नामकरण के नाम पर रिश्वत की मांग की थी, रुपये लेते एसीबी ने गिरफ्तार कर लिया। 
सूरत एसीबी ने कहा कि कामरेज शिव इको इंडस्ट्रीज डिवीजन -1 में वादी और उसके भाई के नाम पर दो प्लाट हैं। प्लाट के चौथे एवं पांचवी मंजिल के निर्माण कार्य का अकारणी कर वेरा चालू करवाने एवं शिकायत कर्ता के मित्र के एक प्लाट में नाम चढ़ाने व वेरा (टैक्स) भरने के एवज में परब ग्राम पंचायत के तलाटी कम मंत्री महेशभाई पटेल द्वारा 6,000 रुपये की रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराने के बाद एसीबी ने कार्रवाई की थी।
उन्होंने आगे कहा कि वादी रिश्वत की राशि का भुगतान नहीं करना चाहता था, लेकिन चूंकि बिना रिश्वत के काम नहीं हो सकता था, इसलिए उसने एसीबी अधिकारी से संपर्क किया। जिससे मंगलवार को घूस देने का आयोजन किया गया और महेश पटेल को वादी के साथ एक उद्देश्यपूर्ण बातचीत के बाद 6,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया था। एसीबीए ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरु की है।
Tags: