सूरत: प्यार में अंधी लड़की ने अपने ही घर में की चोरी, प्रेमी को दिए 4 लाख के गहने

सूरत: प्यार में अंधी लड़की ने अपने ही घर में की चोरी, प्रेमी को दिए 4 लाख के गहने

जानकारी सामने आने के बाद पिता ने बेटी और उसके प्रेमी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

कहते है प्यार में इंसान अंधा हो जाता है और उसे कुछ भी समझ नहीं आता। क्या सही क्या गलत! प्यार में पड़ा इंसान कुछ भी कर सकता है। इन सब के बीच सूरत के कोसाड गांव में एक ऐसी ही घटना सामने आई है जहां एक सौतेली बेटी ने अपने पिता के घर से 4.10 लाख रुपये के जेवर चुराकर अपने प्रेमी को दे दिए। मामला सामने आने के बाद एक माह के भीतर जेवर वापस करने का वादा करने वाले प्रेमी ने जब जेवर नहीं लौटाए तो पिता ने सौतेली बेटी व उसके प्रेमी के खिलाफ घर से जेवर चोरी करने का मामला दर्ज कराया था।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कोसाद गांव निवासी 53 वर्षीय जौहरी कमलेश लल्लू चौहान ने अमरोली थाने में गुरुवार को अपनी सौतेली बेटी ध्रुति देवजी ढोलकिया और उसके प्रेमी विशाल जयदीप बारिया ने गिरफ्तार कर शिकायत दर्ज कराई है। पहली पत्नी की मृत्यु के बाद कमलेशभाई ने दूसरी शादी कर ली। धृति कमलेश की दूसरी पत्नी और उसके पहले पति की संतान है।
जानकारी के अनुसार 22 मई को घर की अलमारी से सारे मंगलसूत्र, अंगूठियां और झुमके सहित 4.10 लाख के आभूषण चोरी हो जाने से कमलेशभाई संकट में पड़ गए।  घर में भले ही कोई चोरी नहीं हुई पर गहने गायब थे। ऐसे में चोरी का मामला संदेहास्पद लग रहा था। घर में पूछताछ करने पर बेटी ने भेद खोल दिया और उसने बताया कि उसके प्रेमी विशाल बरिया को पैसों की जरूरत थी इसलिए उसने जेवर चुराकर उसे दे दिए।
धृति की मां भी यह जानकर हैरान रह गई कि उसकी बेटी ने घर में ही चोरी कर ली है और उसने अपनी बेटी को मामले की गंभीरता बताते हुए विशाल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। विशाल ने एक महीने के भीतर जेवर लौटाने का वादा करने के बाद लड़की ने अपना आवेदन वापस ले लिया, लेकिन विशाल ने एक महीने बाद भी जेवर नहीं लौटाए। आखिरकार लड़की के सौतेले पिता ने अमरोली थाने में शिकायत दर्ज कराई। धृति पर अपने प्रेमी की मदद करने के लिए उसके घर से चोरी करने में भी भूमिका निभाने का आरोप लगाया गया था। सब-इंस्पेक्टर एच.एल. कडचा आगे की जांच कर रही है।