सूरत : छोटे बेटे को मार कर माता ने खुद भी कर ली आत्महत्या, कारण अंजान

सूरत : छोटे बेटे को मार कर माता ने खुद भी कर ली आत्महत्या, कारण अंजान

आत्महत्या के पहले ननंद को फोन कर के बता दी थी सारी हकीकत, पुलिस ने शुरू की जांच

सूरत में पिछले कई समय से आत्महत्या के कई मामले सामने आ रहे है। ऐसे में एक और मामला सूरत के कड़ोदरा इलाके से सामने आया है, जो की काफी दिल दहला देने वाला है। सूरत के कड़ोदरा इलाके में रहने वाली एक परिणीता ने आत्महत्या कर लिए होने का मामला सामने आया था, हालांकि आत्महत्या करने के पहले महिला ने अपने ही बेटे की जान भी ले ली होने की जानकारी सामने आई थी। 
दो संतानों की माता वनिता ने अपनी छोटी बेटे को मारकर खुद भी अपनी जान ले ली थी। घटना सूरत के कड़ोदरा इलाके के श्री निवास ग्रीन सिटी में हुई थी। महिला यहाँ रूम नंबर 204 में रहती थी। घटना स्थल पर से एक बालक मृत हालत में मिल आया था, जिसके बाद जांच की गई तो पता चला की उसकी माता ने भी आत्महत्या कर ली है। जिस वक्त घटना हुई वनिता का पति और उसका ससुर अलग रूम में सो रहे थे। विस्तृत जांच में पता चला कि वनिता ने फोन कर के अपनी ननंद को भी इस बारे में पहले ही बता दिया था।
वनिता ने अपनी ननंद को फोन कर कहा कि उसने अपने बेटे को मार दिया है और वह खुद भी आत्महत्या करने जा रही है। घटना सामने आते ही पूरे इलाके में हलचल मच गई है। वनिता को दो बालक है जिसमें बड़े बेटे कि उम्र 4 साल है जबकि छोटे बेटे कि उम्र 2 साल है। बड़ा बेटा अपने दादा के साथ दूसरे रूम में सो रहा था, जिसके चलते उसकी जान बच गई। वहीं जांच में यह भी सामने आया कि वनिता 6 महीने कि गर्भवती भी थी। ऐसे में महिला के गर्भ में रहे 6 महीने के भृण कि भी मृत्यु हुई थी। हालांकि वनिता ने किन कारणो से आत्महत्या कि यह अभी भी अंजान है। पूरे मामले में पुलिस ने आगे कि कार्यवाही शुरू की है। 
Tags: Suicide