सूरत: मोबाइल में वीडियो दिखाने के बहाने पड़ोसी ने किया आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

सूरत: मोबाइल में वीडियो दिखाने के बहाने पड़ोसी ने किया आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

सूरत के सचिन जीआईडीसी में मोबाइल पर वीडियो देखने गई लड़की के साथ हुआ दुराचार

राज्य में बाल शोषण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।  दुराचारी अपराधी एक के बाद एक घटनाओं को ऐसे अंजाम दे रहे हैं जैसे उन्हें कानून का कोई डर नहीं है। ऐसे में एक बार फिर सूरत में आठ साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने दुष्कर्म को अंजाम दिया। सूरत के सचिन जीआईडीसी में  अपने पड़ोसी के घर मोबाइल पर वीडियो देखने गए छह और आठ साल के भाई-बहनों में से पड़ोसी ने आठ साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया।
आरोपी ने अपने मोबाइल फोन पर टिकटॉक वीडियो शुरू कर दोनों भाई-बहनों को फोन देकर लिटा दिया। इसके बाद आरोपी ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया। लेकिन दोनों भाई-बहनों को समझ नहीं आया कि बहन के साथ क्या हो रहा है। घर वापस जाने पर बच्ची के गुप्तांग से खून बहता देख मां को सब समझ आया और ऐसे मामला सामने आया।
जानकारी के अनुसार सचिन जीआईडीसी आइस फैक्ट्री क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की शिकायत के मुताबिक उसका पति रविवार सुबह काम पर गया था। वह काम पर जाने की तैयारी भी कर रही थी। सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपनी आठ साल की बेटी और छह साल के बेटे के बगल में रहने वाले उपेंद्र भीमल साहनी अपने मोबाइल पर वीडियो देखने वहां गए। रात करीब नौ बजे दोनों बच्चे जब घर आए तो बेटी के गुप्तांग से खून निकलता देख वह दंग रह गई। लड़की ने कहा कि उसके बगल में रहने वाले उसके चाचा उपेंद्र ने उसे अपने मोबाइल पर वीडियो देखने की अनुमति दी थी और उसे बिस्तर पर लिटा दिया था।  जब वह अपने मोबाइल पर वीडियो देख रहा था, उसके चाचा ने उसके कपड़े उतार दिए और उसके साथ गंदा काम किया है।
महिला ने बेटी के हुए दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराने की बजाय लड़की के कपड़े धो दिए। फिर शाम को पति के काम से लौटने के बाद महिला ने अपने पति को सारी सूचना दी। इनके बाद भी दंपती थाने आने के बजाय मामले पर चर्चा के लिए मोहल्ले में बैठक कर रहे थे। किसी ने पूरे मामले की जानकारी सचिन जीआईडीसी पुलिस को दी।  इसके बाद पुलिस निरीक्षक जे.पी. जडेजा और ए.सी.पी.  जय पांड्या खुद वहां पहुंचे और लड़की के माता-पिता को अपराध दर्ज करने के लिए राजी किया।
Tags: Crime Rape

Related Posts