सूरत : पाल के एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के पास 3 साल की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म

सूरत : पाल के एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के पास 3 साल की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म

पास के ही बिल्डिंग के सुरक्षाकर्मी ने दिया जघन्य घटना को अंजाम

सूरत में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. गौरव पथ रोड के पास एक नवनिर्मित भवन के पास एक सुरक्षा गार्ड ने इस वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना से गरीब परिवार पर असमान गिर चुका है। बच्ची को तत्काल इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस आगे की जांच कर रही है।
घटना अडाजन के पाल गौरव पथ पर एक नवनिर्मित निर्माण स्थल पर हुई। मौके पर मजदूरी करने वाले एक परिवार की तीन साल की बच्ची गुरुवार दोपहर दो बजे लापता हो गई। तीन-चार घंटे की तलाश के बाद भी बेटी का कोई पता नहीं चला। इसके बाद मामले की सूचना अडाजन पुलिस को दी गई। पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बच्ची की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने निर्माण स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जिसमें एक सुरक्षा गार्ड को लड़की को ले जाते देखा गया।
पुलिस द्वारा आगे की जांच में पता चला कि वो सुरक्षा गार्ड पास की एक इमारत में काम करता है। पुलिस ने अगले दरवाजे की इमारत की तलाशी ली और लड़की उसी बिल्डिंग की छत पर बेहोश मिली। बच्ची फर्श पर घायल अवस्था में मिली थी। बच्ची को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी सुरक्षाकर्मी का नाम शिवनारायण जयराज सिंह हैं जो मूलरूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला हैं और उसकी उम्र 31 साल है। फिलहाल तो आरोपी घटना स्थल से नदारद है और अडाजन पुलिस उसको पकड़ने के लिए काम कर रही है।
Tags: Crime Rape