सूरत : मित्र से बात कर रही थी बेटी, मामी ने की पापा से शिकायत करने कहा तो कर ली आत्महत्या

मामी के फोन से कर रही थी मित्र से बात, मामी ने पिता से शिकायत करने की बात कही तो पी ली जहरीली दवा

पिछले कई समय से टीनेजरों के आत्महत्या के कई किस्से सामने आ रहे है। आए दिन विभिन्न समस्याओं के कारण टीनेजर्स आत्महत्या कर लेते है। ऐसा ही एक और किस्सा सूरत के सायन से सामने आया है। मूल ओरिस्सा की रहने वाली 15 वर्षीय सोनाली प्रधान सायन में सायन में अपने मामा के यहाँ रहने आई थी। मामी के घर पर आने के बाद एक दिन वह अपने मित्र के साथ चेटिंग कर रही थी, तभी मामी ने उसे धमका कर कहा की वह इस बात की शिकायत उसके पापा को करेगी। जिससे की डरी हुई लड़की ने जहरीली दवा पीकर आत्महत्या कर ली थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली सोनाली कविराज प्रधान मास प्रमोशन के बाद सायन में अपने मामा के यहाँ रहने आई थी। सोनाली के पिता सूरत में लुम्स में काम करते है। जबकि सोनाली की माता और उसके भाई ओरिस्सा में रहते है। मामा के यहाँ आई सोनाली अपनी माई के फोन से मित्र के साथ बात कर रही थी। इसकी जानकारी उसकी मामी को हुई थी और उसने इसकी शिकायत उसके पिता को करने की बात कही थी। मामी की शिकायत से डर गई सोनाली ने जहरीली दवा पी ली थी। 
सोनाली के जहर पी लेने के बाद उसे तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई थी। बता दे की कुछ समय पहले भी सूरत में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी। जिसकी मौत के बाद पोस्ट्मॉर्टेम में युवती के गर्भवती होने की बात सामने आई थी। 
Tags: Suicide