सूरत : मां-भाभी के लिए रेमडीसीवीर इंजेक्शन पाने खुद को घसीटते दिव्यांग को मिली कुछ मदद!

सूरत : मां-भाभी के लिए रेमडीसीवीर इंजेक्शन पाने खुद को घसीटते दिव्यांग को मिली कुछ मदद!

घर के चार सभ्य है कोरोना संक्रमित, इंजेक्शन प्राप्त करने के लिए सुबह से लगना पड़ता है कतार में

जहां एक और लोग कोरोना के कारण परेशान है, वहीं दूसरी ओर लोग रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए भी इतना ही परेशान है। ऐसे में सिविल अस्पताल में एक विकलांग युवक को अपनी माता और भाभी को इंजेक्शन के लिए लंबी लाइन में लगना पड़ रहा है। हरे कृष्णा सोसाइटी में रहने वाले विष्णु भाई हिम्मत भाई पिपलिया को जिस मजबूरी का सामना करना पड़ा भगवान ऐसी लाचारी किसी को नहीं दें।
कंप्यूटर के व्यवसाय के साथ जुड़े विष्णुभाई हिम्मत भाई पिपलिया के घर में चार लोगों को कोरोना हो चुका है। जिसमें से एक भाई ठीक हो चुका है। जबकि माता और भाभी कतारगाम की सरदार हॉस्पिटल में दाखिल है। विष्णु भाई की माता और और भाभी को रेमडेसिविर इंजेक्शन की आवश्यकता है। जिससे की सरदार हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने विष्णुभाई को रेमडेसिविर इंजेक्शन लाने के लिए कहा।
विष्णु भाई सिविल में आकर रेमेडेसिविर इंजेक्शन के लिए कोशिश कर रहे है। विष्णु भाई को शुक्रवार को इंजेक्शन मिला था। पर इसके बाद शनिवार को फिर से इंजेक्शन की जरूरत पड़ने से वह फिर से इंजेक्शन के लिए आए थे। लोगों के बीच लाइन में बैठे दिव्यांग को देखकर सिक्योरिटी संदीप बिसाने और हेमंत ठाकरे उनकी मदद के लिए आ गए थे। विष्णु भाई को उन्होंने व्हीलचेयर की मदद की और इंजेक्शन पाने की प्रक्रिया पूरी करने में भी मदद की।