सूरत : कोविड मरीजों के शव पोस्टमार्टम रूम ले जाने वाले कर्मी PPE किट पहने अस्पताल परिसर में घूमते दिखे!

सूरत : कोविड मरीजों के शव पोस्टमार्टम रूम ले जाने वाले कर्मी PPE किट पहने अस्पताल परिसर में घूमते दिखे!

लोगों के बीच पीपीई किट पहनकर घूम रहे कर्मियों को देख लोगों में फैला भय

शहर में कोरोना के केसों में दिन प्रतिदिन इजाफा होते जा रहा है। ऐसे में आए दिन स्वास्थ्य विभाग से जुड़े लोगों की लापरवाहियों के कई किस्से हर दिन सामने आ रहे है। सूरत की सिविल अस्पताल में फिर एक बार स्वास्थ्य अधिकारियों की लापरवाही देखकर लोगों में आश्चर्य और क्रोध दोनों भावना पनप रही है। 
दरअसल हुआ ऐसा की शहर की सिविल अस्पताल में कोरोना मरीज के मृतदेहों को पोस्ट्मॉर्टेम रूम में रखने वाले तीन कर्मचारी शुक्रवार की शाम को अपने PPE किट में ही चाय पीने निकल पड़े थे। जिसके चलते लोगों में मन में भय फ़ेल गया। बता दे कि कोरोना के कारण सिविल अस्पताल में कोरोना के कारण स्टाफ के कमी की समस्या सबके सामने आ रही है। ऐसे में क्लास-4 के कर्मचारी के तौर पर जो कोई भी आ रहा है, उसे काम पर रख लिया जा रहा है। 
इन स्टाफ को काम पर जारी रखने के लिए कई तरह की छुट भी दी जा रही है। शुक्रवार को जब तीनों कर्मचारी अपने पीपीई किट में घूमने निकले तो लोगों को काफी आश्चर्य हुआ। तीनों कर्मचारी किडनी अस्पताल की और से निकल कर गेट पर जाकर चाय-पानी करना शुरू किया। ऐसे में लोगों को एक ही प्रश्न हो रहा है कि यदि इसी तरह कि लापरवाही रही तो किस तरह वह कोरोना का संक्रमण रोक पाएंगे।