सूरत के डायमंड किंग सावजीभाई ढोलकिया कहते हैं - मुझे लॉकडाउन की आवश्यकता दिख रही है!

सूरत के डायमंड किंग सावजीभाई ढोलकिया कहते हैं - मुझे लॉकडाउन की आवश्यकता दिख रही है!

खुद को बचाने के लिए खुद को ही करने होंगे प्रयास - सवजी धोलकिया

गुजरात में आए दिन कोरोना की स्थिति बिगड़ते ही जा रही है। संक्रमण को कम करने के लिए राजय सरकार द्वारा लगतार लोगों को मास्क और सामाजिक अंतर के नियम का पालन करने के लिए कहा जा रहा है। चुनाव के बाद तो कोरोना के केसों में काफी ज्यादा इजाफा हो रहा है। हालात ऐसे है की किसी भी अस्पताल में कोरोना के मरीजों को बेड ही नहीं मिल रहे है। यही नहीं श्मशानों में लाशों को जलाने के लिए भी घंटो खड़ा रहना पड़ रहा है। 
ऐसी खतरनाक परिस्थिति में तो कई गांवो ने तो स्वयंभू लोकडाउन का पालन करना शुरू कर दिया है। राजकोट और जेतपुर के व्यापारियों ने 30 अप्रैल तक हर शनिवार और रविवार को लोकडाउन की घोषणा कर दी है। इसी बीच अब सूरत के डायमंड किंग कहे जाने वाले सवाजी धोलकिया ने भी लोगों को बिना कम के घर के बाहर ना निकलने की अपील की है। क्योंकि उन्हें लगता है की सरकार को एक महीने का लोकडाउन लगाना पड़ेगा। 
डायमंड किंग ने कहा की उनकी मात्र इतनी ही विनंती है की सभी अपना ध्यान रखे और बिना काम के घर के बाहर ना निकले। क्योंकि हमारे अलावा हमें और कोई नहीं बचा सकता। इस तरह के माहौल में किसी भी तरह के कार्यक्रम में जाना उचित नहीं है। जिस तरह की परिस्थिति दिख रही है एक महीने का लोकडाउन होगा तभी स्थिति नियंत्रण में आ सकेगी।