कतारगाम के युवक के साथ दुष्कर्म कर 1.26 करोड़ ऐंठ लिए

कतारगाम के युवक के साथ दुष्कर्म कर 1.26 करोड़ ऐंठ लिए

पीडित ने पुलिस में दर्ज करवाया मामला, पिता ने आधुनिक तबेले के लिए बचाए थे पैसे

कतारगाम क्षेत्र में कॉलेजियन युवक को सैनिटाइजर का धंधा शुरू करने के बहाने डेढ़ लाख रुपए लेने के पश्चात रुपए लौटाने के बहाने ऑफिस पर बुलाकर कुछ लोगों ने सृष्टि का कृत्य किया और उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 1.26 करोड रुपए वसूल कर लिए। इस मामले में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। कतारगाम क्षेत्र में रहने वाला उमेश (बदला हुआ नाम) ने डभोली चार रस्ता के पास एप्पल स्क्वायर में ऑनलाइन कारोबार चलाने वाले दोस्त जयदीप अरविंद टांक के साथ मिलकर मिनरल वोटर का धंधा शुरू किया था।
जयदीप की ऑफिस पर लाखो साटिया, भोला साटिया, विजय साटिया, सागर साटिया, भोला मेर, कानो साटिया, करण त्रिवेदी, रामो साटिया सहित कई दोस्त आते थे। जिससे कि उमेश की भी दोस्ती उससे हो गई। जयदीप ने अपने दोस्तो से कहा कि उसके पार्टनर के पास करोड़ों रुपए है और वह नया धंधा शुरू करना चाहता है। जिससे कि विजय साटिया और सागर साटिया ने उसे सैनिटाइजर का धंधा शुरू करने को कहा। जिससे की उमेश ने उसे डेढ़ लाख रुपए दिए। लेकिन सागर और विजय ने कोई धंधा नहीं शुरू किया तब उमेश ने उनसे अपने डेढ़ लाख रुपए वापिस मांगे। 
उमेश द्वारा पैसे वापिस मांगने पर इन दोनों ने उमेश को रुपए तो नहीं चुकाए लेकिन जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद दिसंबर महीने में जयदीप ने उमेश को बहाने से ऑफिस में बुलाया और जदीप और उसके दोस्तों के साथ मिलकर उमेश के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद सागर ने उमेश के मुंह पर पेशाब कर दिया।
करण त्रिवेदी ने इन सब का मोबाइल में फोटो बना लिया और वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद यह लोग उमेश को ब्लैकमेल करने लगे। उमेश का वीडियो वायरल करने के नाम पर उससे रुपए लेने लगे। उमेश ने अपनी इज्जत बचाने के लिए घर से टुकड़े टुकड़े में रकम लाकर इनको देना शुरू कर दिया। कुछ दिनों से उमेश ने इनका फोन रिसीव करना बंद कर दिया। 
एक दिन जब उमेश कतारगाम स्थित बापा सीताराम चौक से गुजर रहा था। इस दौरान जबरदस्ती कार में उसका अपहरण करके इन लोगों ने चक्कू दिखा कर कहा कि तुझे रुपए तो देना ही पड़ेगा और उमेश से 1.26 करोड़ रुपए वसूल कर लिए। अंत में उमेश ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। आपको बता दें कि इस पूरे मामले में आरोपी लाखा साटिया और दीपक मास्टरमाइंड पकड़ा गए है।
फिलहाल पुलिस ने लाखा साटिया, जयदीप और करण त्रिवेदी को गिरफ्तार कर लिया है। उमेश के पिता ने अपने भैसों के तबेलों को आधुनिक ढंग से बनाने के लिए दोस्तों तथा परिवारजनों से करोड़ों रुपए उधार लिए थे। लेकिन कोरोना के तबेले का पुननिर्माण नहीं कर पाए थे। इसलिए पूरे रुपए उन्होंने घर में संभाल कर रखे थे जो कि उमेश ने अपनी इज्जत बचाने के लिए चोरी करके चुका दिए। इस घटना के बाद उमेश डिप्रेशन में आ गया था। वह किसी से बातचीत भी नहीं कर रहा था।
जब उमेश के पिता ने तबेले के लिए नई जमीन खरीदने का विचार बनाया। जहां उन्हें पता चला की वहाँ से सभी पैसे गायब थे। 
इस पूरे ब्लैकमेल के कांड में लाखा उर्फ भरत साटिया ने आइफोन, सेमसंग फोन और 25 लाख, भोला साटिया ने आइफोन और 20 लाख, विजय साटिया ने 20 लाख रुपए, सागर साटिया ने 5 लाख रुपये, भोला मेर ने 20 लाख, कानो साटिया ने 4 लाख, करण त्रिवेदी ने 4 लाख, जेनिश कलसरिया ने वन प्लस कंपनी के दो मोबाइल और साढे तीन लाख कैश, रामो साटिया ने साढे तीन लाख और जयदीप टांक ने आइ फोन और 25 लाख रुपए उमेश से ऐंठे थे। 
Tags: 0