सूरत में किन्नरों का आतंक, पुलिस वाले को पीट दिया

सूरत में किन्नरों का आतंक, पुलिस वाले को पीट दिया

नाइट कर्फ़्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों की चेकिंग कर रही थी पुलिस, दर्ज हुआ मामला

सूरत में अमरोली जकातनाका चेक पोस्ट पर कतारगाम पुलिस ने रात को वाहन चेकिंग के दौरान नाइट कर्फ़्यू का उल्लंघन करने वाले रिक्शा में दो युवकों के साथ दो किन्नरों को रोका था। इस तरह पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद किन्नरों ने कहा कि हमको क्यों रोक रहे हो, अब हमें क्यों परेशान कर रहे हो? ऐसा कह कर दोनों किन्नरों ने कपड़े उतार कर पुलिस वालों पर हमला कर दिया। एक किन्नर ने लोकरक्षक जवान के शर्ट का बटन तोड़ कर तमाचा मार दिया जिससे कि पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
सोमवार की देर रात रोकी रिक्शा
कतारगाम पुलिस क्षेत्र में लोकरक्षक के तौर पर कार्यरत 28 साल के प्रदीप शंकर ने सोमवार की रात को जकात नाका चेक पोस्ट के पास एक रिक्शे को रोक कर चेक कर रहे थे। उस दौरान पीछे से आ रही दूसरी रिक्शा को एसआई रमेश भाई ने रोका था। जिसमें की दो किन्नर और दो युवक उतरे और प्रदीप से कहने लगे कि तुम हमको क्यों परेशान कर रहे हो और कपड़े उतार कर अशोभनीय वर्तन करने लगे। इसके बाद डर गए प्रदीप ने अपनी सुरक्षा के लिए वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इससे किन्नर और नाराज हो गए। किन्नरों ने प्रदीप से मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया और उसका कॉलर पकड़कर उसके शर्ट के बटन भी तोड़ दिए।
लोकरक्षक को जड़ दिया तमाचा
इस दौरान किन्नरों ने हाथापाई शुरू कर दी और प्रदीप के गाल पर एक तमाचा भी जड़ दिया। जिससे कि एएसआई रमेश भाई ने पुलिस स्टेशन में जानकारी दी। पुलिस घटनास्थल पर दौड़ आई और लोक रक्षक प्रदीप की शिकायत के आधार पर हमला करने वाले किन्नर पलककुंवर अशोकभाई कोष्टि, किन्नर चेतनाकुंवर चंपकभाई राठौड़ तथा उनके साथ अन्य दो युवक अमित सुरेंद्र सोनी और वीरू राहुलभाई पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Tags: 0