सूरत : तीन दिन पहले ही नौकरी पर लगा था, 4.5 लाख का चूना लगा गया!

सूरत : तीन दिन पहले ही नौकरी पर लगा था, 4.5 लाख का चूना लगा गया!

रात के दो बजे ऑफिस के मेन दरवाजे का ताल तोड़कर ऑफिस में घुसकर की चोरी

सगरामपुरा के सिंधी वार्ड में रहने वाले जाहिद युसूफ कापड़िया बड़े भाई सिद्दीक साथ तस्लीम नगर इंडस्ट्रियल सोसायटी में लूम्स का कारखाना चलाते हैं। शुक्रवार को उन्होंने बैंक में से 5 लाख रूपए निकालकर कारखाने में टेबल पर रखे थे। इस दौरान 23 तारीख को रात के समय कारखाने में चोरी हो गई। जाहिद भाई ने सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो 3 दिन पहले ही नौकरी में लगे एक श्रमिक ने चोरी किए होने का खुलासा हुआ।
रात के दो बजे दिया चोरी की घटना को अंजाम
रात को दो बजे के करीब मनकेश्वर नाम के श्रमिक ने ऑफिस का दरवाजा तोडा और ऑफिस में घुसकर साढे चार लाख रूपए चोरी कर लिए। यह सब सीसीटीवी कैमरे की नजर में आ गया। कारखाना मालिक ने इस बारे में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज करके घटना के बारे में जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा जल्द ही आरोपी मनकेश्वर सिंह को हिरासत में ले लेगी ऐसा दावा किया है। फिलहाल पुलिस उसे घर और उसके रिश्तेदारों के यहाँ ढूँढने का प्रयास किया है। 
घर पर से रखी मॉनिटरिंग
बताया जा रहा है कि जाहिद युसुफ कापडिया ने अपने घर पर सीसीटीवी कैमरे का कनेक्शन घर पर भी ले रखा है। उन्होंने वहीं पर चोरी देखी। इसके बाद मनकेश्वर को ढूंढने का प्रयास भी किया लेकिन वह नहीं मिला।
Tags: 0