सूरत : चार दिनों से गुम था युवक, रेलवे ट्रेक के पास खुले मैदान में गड़ा हुआ शव मिलने से परिवार स्तब्ध

प्रेम प्रकरण के चलते हत्या होने की आशंका, चार दिन पहले गायब हुआ था युवक

नवागांव डिंडोली इलाके के आर डी नगर में रहने वाला युवक चार दिन पहले घर से डीजे की ऑफिस में जा रहा हूं ऐसा कहकर निकला था। इसके बाद उसकी हत्या की हुई लाश मिली। अजय मोरे की लाश उधना रेलवे ट्रैक के पास खुली जगह में दफना दी गई थी। पुलिस ने लाश को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम करवाया जिसमें की मृतक की हत्या की होने का खुलासा हुआ है। नवागाम में आरडी कॉम्प्लेक्स में रहने वाले अजय भाई मोरे 4 दिन से लापता है। 
खुले मैदान में जमीन में दफन थी लाश
4 दिन पहले अजय मोरे ने कहा कि वह डीजे की ऑफिस में जा रहा है। ऐसा कहकर अजय घर से निकल गया था। जब देर रात तक वह वापस नहीं आया तो चिंतित परिवारजनों ने इस बारे में उसके दोस्तों से पूछताछ की। पर अजय के दोस्तों के पास उसकी कोई खबर नहीं मिली। इसके बाद परिवार ने उधना और लिंबायत में रहने वाले अपने सभी रिशतेदारों से पूछताछ की। अंत में उन्होंने अपने गाँव में भी पूछताछ कर ली। वहां भी जब कुछ पता नहीं चला तो अंत में उन्होंने डिंडोली पुलिस स्टेशन में जानकारी दी थी। 
इस दौरान शनिवार को पुलिस को उधना रेलवे ट्रैक के पास खुले मैदान में एक युवक की लाश जमीन में दफन होने की जानकारी मिली। लाश की शिनाख्त करने के लिए पुलिस ने अजय के परिवार को भी बुलवाया। अपने पुत्र की लाश को इस तरह से देखकर परिवार पर तो दुख का पहाड़ टूट पड़ा। पुलिस ने लाश को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेज दिया है। पुलिस को आशंका है कि प्रेम प्रकरण के चलते इस युवक की हत्या कर दी गई है।

Tags: 0