सूरत : वैक्सीन लगवाने जा रही थी महिला, ठग उसके पहने हुए गहने उतरवा कर चलते बने!

शेठ के यहाँ दान दिलाने के बहाने चालाकी से उतरवाए महिला के गहने, नजर चुकाकर हुये फरार

शहर में पिछले कुछ दिनों से चोरी की घटनाएँ बढ़ती जा रही है। एक और ठगी की घटना शहर के पांडेसरा इलाके से आई है। जहां कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए जा रही पांडेसरा की एक महिला को रास्ते में तीन चीटर मिल गए। उन्होंने बहाने से महिला की ज्वेलरी उतरवा ली और चोरी कर वहां से फरार हो गए। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार पांडेसरा के पत्रकार कॉलोनी के सामने गणेश नगर में रहने वाली यशोदा सयाजी पाटिल 19 तारीख को पांडेसरा कैलाश नगर चार रास्ते के पास स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना वैक्सिन के लिए जा रही थी। उस दौरान एक युवक ने कहां की मेरे शेठ के यहां 30 साल के बाद बेटे का जन्म हुआ है। आपने दान लिया या नहीं?
दान के बहाने उतरवा लिए आभूषण
सेठ ने दान में कपड़े, साड़ी, चप्पल और अनाज आदि बांटना शुरू किया है। ऐसा कहकर बात-बात में ठगों ने यशोदा पाटिल को रोक लिया। यशोदाबेन ने कहा कि मुझे दान नहीं चाहिए। इतने में अन्य दो युवकों ने भी उनसे आग्रह करना शुरू कर दिया। इसके बाद कहा कि यदि आप ज्वेलरी पहन के आओगी तो दान नहीं मिलेगा और यशोदा बहन ने पहनी ज्वेलरी उतरवाकर 1 पर्स में रखवाली। इसके बाद यशोदाबेन की नजर चुका कर तीनों ठग पर्स चोरी करके फरार हो गए। घटना के बारे में यशोदा बहन ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।
Tags: 0