हिट एंड रन मामला : सूरत की प्रख्यात अतुल बेकरी के मालिक पर सापराध मनुष्य वध की धारा लगेगी

हिट एंड रन मामला : सूरत की प्रख्यात अतुल बेकरी के मालिक पर सापराध मनुष्य वध की धारा लगेगी

ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला अलग से दर्ज हुआ

वेसू रोड पर शुक्रवार की देर रात हुये हिट एंड रन के मामले में पुलिस द्वारा अपराधी अतुल वेकरिया पर ड्रिंक एंड ड्राइव के अलावा सापराध मानव वध की धारा भी लगाई जाएगी। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई थी। रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार की रात 9:00 बजे के करीब अतुल बेकरी के मालिक अतुल वेकरिया शराब के नशे में चूर होकर गाड़ी चला रहे थे। जिसमें की उन्होंने तीन बाइक को ठोकर मार दी। इसके बाद हिट एंड रन की इस घटना के कारण बड़ी संख्या में लोग वहां इकट्ठे हो गए और उन्हें पकड़ लिया था। 
अतुल वेकरिया ने शराब पी थी? जांच करवाई
लोगों ने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। दुर्घटना में 28 साल की उर्वशी मनु भाई चौधरी की जान चली गई। इस बारे में उमरा पुलिस ने आईपीसी की धारा 279, 337, 338 और 304(ए) के अंतर्गत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी अतुल वेकरिया की मेडिकल जांच भी करवाई। पुलिस जांच कर रही है कि अतुल वेकरिया ने शराब पी थी या नहीं? कहां पर शराब पी थी? शनिवार की दोपहर को अतुल वेकरिया को जमानत पर छोड़ दिया गया था। इस मामले में जॉइंट पुलिस कमिश्नर एच. आर. मूलियाना, ट्राफिक एसीपी मेवाड़ा तथा उमरा पुलिस ने घटनास्थल पर विजिट की थी। 
सीसीटीवी कैमरे के फूटेज खंगाले
पुलिस के जांच में यह पता चल रहा है कि अतुल वेकरिया ने गाड़ी रोकने का प्रयास भी नहीं किया। उनकी इस लापरवाही के कारण एक युवती की की जान चली गई। अब पुलिस इस मामले में अतुल वेकरिया के खिलाफ सापराध मानव वध की धारा भी लगाएगी। आपको बता दें कि इस दुर्घटना में उर्वशी चौधरी नामक एक एक 28 वर्षीय युवती की जान चली गई। वह यूनिवर्सिटी में कॉन्ट्रैक्ट पर जूनियर क्लर्क के तौर पर नौकरी करती थी। उर्वशी का छोटा भाई नीरज भी यूनिवर्सिटी में क्लर्क हैं तथा पिता यूनिवर्सिटी में चपरासी हैं। वह अपने बड़े भाई के साथ वेसु में फ्रेन्की खाने गई थी और अपने मोपेड पर बैठी थी इस दौरान दुर्घटना हुई।
Tags: 0