सूरत : वो कार में बैठा था, दोस्त ने सरेआम कार में ही हत्या कर दी, गिरफ्तार

हत्या के पीछे लड़की का मामला होने का पुलिस को शक

सूरत के सरथाना जकात नाका क्षेत्र में तक्षशिला आर्केड के सामने पार्किंग में खडी कार में बैठे आणंद के युवक को चक्कू के घाव मारकर हत्या कर दी गई। दिन दहाड़े इस हत्या के कारण पूरे क्षेत्र भय का माहौल पैदा हो गया है।
आणंद का निवासी था भोग बनने वाला
मिली जानकारी के अनुसार आणंद के निवासी और फाइनेंस का धंधा करने वाले तथा मारामारी, फिरौती वसूली जैसे कई अपराधों में पकड़ा गया 32 साल का सिद्धार्थ संदीप राव अपनी फोर व्हीलर कार लेकर सवेरे 8:30 बजे सरथाना में एक अपार्टमेन्ट के पास कार में बैठा था। उस दौरान कुछ अजनबी लोगों ने उसके पांव और पीठ के हिस्से पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में वह पूरे तौर से घायल हो गया उपचार के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
दोस्त पर है शक
घटना की जानकारी मिलते ही उच्च पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर दौड़े आए और सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों को ढूंढने का प्रयास शुरू किया। पुलिस का कहना है कि सिद्धार्थ अपने दोस्त की कार लेकर सरथाना आया था। सरथाना पुलिस ने रांदेर रोड पर व्यसन मुक्ति सेवा से जुड़े जयेश पटेल की शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। माना जा रहा है कि उसके एक दोस्त निकुंज ने ही उसकी हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के पीछे किसी महिला का मामला जिम्मेदार हो सकता है। ऐसा पुलिस मान रही है। हालांकि अभी तक सच्चाई नहीं सामने आ सकी है।
Tags: 0