सूरत : ट्यूशन से घर जा रही थीं दो सगी बहनें, वो आया और एक को जबर्दस्ती खींच कर ले जाने लगा, फिर...

रात के अंधेरे में किया अपहरण करने का प्रयास

पांडेसरा इलाके में रहने वाले एक परप्रांतीय इलेक्ट्रिक की दुकान के मालिक की पुत्री का बुधवार रात एक युवक ने अपहरण करने का प्रयास किया था। हालांकि छोटी बहन ने थोड़ी हिम्मत दिखा कर अपनी बहन को खींच लिया था। जिसके चलते युवक उसे अपने साथ ले जाने में नाकाम रहा था। वापिस आकर दोनों पुत्रियोंने घटना की जानकारी अपने पिता को दी थी, जिन्होंने पांडेसरा पुलिस स्टेशन में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। 
छोटी बहन ने दिखाई हिम्मत
पांडेसरा क्षेत्र में रहने वाले इलेक्ट्रिक व्यापारी की तीन बेटियों में से नौंवी कक्षा में अभ्यास करने वाले और सातवीं कक्षा में अभ्यास करने वाली बेटी ट्यूशन क्लास से वापस आ रही थी। उस दौरान पांडेसरा के बालाजी नगर के पास अंधेरे में किसी दादू यादव नाम के युवक ने निराली का किशोरी का हाथ पकड़ लिया और अपनी ओर खींचते हुए कहा कि चल मेरे साथ लेकिन उसकी छोटी बहन ने हिम्मत दिखाते हुए दादू यादव को धक्का मार दिया और अपनी बहन को अपनी ओर खींच लिया। 
जैसे ही दादू का प्लान फ़ेल हुआ और वह निराली को अपनी तरफ खींचने में नाकाम रहा, वह डर गया की कहीं दोनों बहनें चिल्लाने ना लगे। इसके चलते उसने दोनों को डराते हुये किसी को भी यह बात नहीं बताए, वरना जान से मार देने की धमकी देते हुए भाग गया। इसके बाद दोनों बहने दौड़ते हुए अपने पिता के पास पहुंच गई वहां उन्होंने अपने पिता को सब कुछ बताया। दोनों पुत्री की मुंह से पूरी घटना सुनकर चौंक उठे पिता ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू आरोपी दादू यादव को पकड लिया है।


Tags: 0